अपने नाजायज बेटे की हत्या करना चाहते थे आमिर खान, मां ने देश छोड़ कर बचाई थी जान

अपने नाजायज बेटे की हत्या करना चाहते थे आमिर खान, मां ने देश छोड़ कर बचाई थी जान

एक रिपार्ट के अनुसार फिल्म गुलाम की शूटिंग के समय आमिर खान जेसिका हाइंस के साथ संपर्क में आये थे। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। काफी समय तक आमिर ने जेसिका को डेट किया और इस दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थीं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान एक ऐसे एक्टर है जो साल में एक फिल्म करते हैं और वो फिल्म साल की सभी फिल्मों पर भारी पड़ जाती है। फिल्म दंगल इसका ताजा उदाहरण है। फिल्म दंगल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। बॉलीवुड इतिहास में इस फिल्म से ज्यादा किसी और फिल्म ने कमाई नहीं की हैं। इस फिल्म ने 2,024 करोड़ का कलेक्शन किया था। आमिर खान बॉलीवुड के एक नेक्स्ट लेवल के एक्टर कहे जाते हैं। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म तान्हाजी में छत्रपति शिवाजी से प्रधानमंत्री मोदी की तुलना पर छिड़ी महाभारत

आमिर खान की निजी जिंदगी के किस्से भी बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहे हैं। पहले किस्सा तो उनकी पहली पत्नी रीना से जुड़ा है। कहते है कि रीना के प्याप में आमिर खान इस कदर पागल थे कि उन्होंने अपने खून से एक लेटर लिखकर रीना को अपने दिल की बात बताई थी। खून से लेटर लिखने से रीना काफी नाराज हुई थी। कुछ समय बाद रीना को भी आमिर अच्छे लगने लगे और दोनों ने शादी कर ली थी। 16 साल बाद दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। 

इसे भी पढ़ें: क्य सच में बलि का बकरा बना था अफजल? सोनी राजदान के उठाए हर सवाल का जवाब यहां पढ़ें

रीना दत्त से तलाक के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली और अभी वह किरण के साथ हैं। कहते हैं कि आमिर खान की जिंदगी में बस दो ही महिलाएं आयी थी। लेकिन रीना से तलाक और किरण की लाइफ में एंट्री के बीच आमिर खान की जिंदगी में एक और महिला थी जिसका नाम था जेसिका हाइंस। जेसिका हाइंस के साथ आमिर खान ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। 

एक रिपार्ट के अनुसार फिल्म गुलाम की शूटिंग के समय आमिर खान जेसिका हाइंस के साथ संपर्क में आये थे। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। काफी समय तक आमिर ने जेसिका को डेट किया और इस दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थीं। जब जेसिका को पता चला की वह  प्रेग्नेंट है तो उन्होंने ये बात आमिर खान को बताई तो आमिर ने जेसिका से कहा कि इस बच्चे को अबोट कर दो। जेसिका को ये बाद अच्छी नहीं लगी वह वापस अपने देश लंदन चली गई और वहां जाकर अपने बच्चे को जन्म दिया। 

आमिर खान कभी भी इस पर कोई सफाई या बात नहीं करते। आमिर खान लेकिन इस बात को लंदन की मशहूर लेखक जेसिका हाइंस कबूल कर चुकी है। जेसिका ने कहा था कि वह आमिर खान के साथ किसी भी तरह के रिश्ते में नहीं रहना चाहती है वह अपने बेटे के साथ खुश हैं। आमिर का बेटा इस समय 15 साल का हो चुका हैं। वह लंदन में पढ़ाई के साथ मॉडलिंग भी करता है।