अभिषेक बच्चन ने बॉब बिस्वास बनने के लिए बदल डाला अपना लुक, तस्वीर में देखें बढ़ा लिया कितना वजन?

अभिषेक बच्चन ने बॉब बिस्वास बनने के लिए बदल डाला अपना लुक, तस्वीर में देखें बढ़ा लिया कितना वजन?

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की लगातार फिल्में रिलीज हो रहे हैं। बहुत कम फिल्मों में नजर आये अभिषेक बच्चन की साल 2020 में कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है और कई फिल्में अभी रिलीज की कतार में हैं।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की लगातार फिल्में रिलीज हो रहे हैं। बहुत कम फिल्मों में नजर आये अभिषेक बच्चन की साल 2020 में कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है और कई फिल्में अभी रिलीज की कतार में हैं। इस समय अभिषेक बच्चन उन्ही फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। पिछली फिल्मों के मुकाबले साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म लूडो, वेब सीरीज ब्रीद में उनकी शानदार वापसी हुई है। उनकी एक्टिंग स्किल में भी काफी बदलाव देखने को मिला है। उनके एक्सप्रेशन पहले से काफी अलग हो गये हैं। पर्दे पर अब वह काफी रीयल लगते हैं।

इसे भी पढ़ें: अम्मी-अब्बू के साथ मिलकर छोटे नवाब तैमूर ने बनाएं मिट्टी के बर्तन, करीना कपूर ने शेयर की वीडियो 

अभिनेता अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में, अभिनेता ने कोलकाता में अपनी आगामी फिल्म बॉब बिस्वास का दूसरा शेड्यूल शुरू किया। फिल्म के सेट से अभिषेक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में, गुरु अभिनेता बॉब बिस्वास के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वह चेक शर्ट और ग्रे पैंट के साथ चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक का लुक काफी दमदार और रीयल लग रहा है। आप तस्वीर देख कर ये कह सकते हैं कि फिल्म के ट्रेलर से पहले ही फिल्म से अभिषेक बच्चन का लुक लीक हो गया है।

 

विद्या बालन-स्टारर फिल्म कहानी में बॉब बिस्वास का किरदार था, जो 9 मार्च 2012 को सिनेमाघरों में हिट हुई थी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में बॉब एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है। वह एक अंडर-परफॉर्मिंग इंश्योरेंस एजेंट और एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की दोहरी ज़िंदगी जीते हैं। शाश्वत चटर्जी ने फिल्म में बॉब बिस्वास की भूमिका निभाई थी।

बॉब बिस्वास केकिरदार को फिल्म काहानी में नहीं दिखाया गया था, लेकिन शाश्वत के प्रदर्शन ने दर्शकों पर इतना भारी प्रभाव छोड़ा कि निर्माताओं ने चरित्र पर पूरी फिल्म बनाने का फैसल कर लिया। अब उसी पर बॉब बिस्वास फिल्म बनाई जा रही है। जिसमें अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, जब सीक्वल में अभिषेक बच्चन को बॉब की भूमिका निभाने के लिए चुना गया, तो निर्माताओं को सास्वत के प्रशंसकों से ट्विटर पर थोड़ी प्रतिक्रिया मिली। बॉब बिस्वास को सुजॉय की बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 

 

अभिषेक बच्चन के पास  बॉब बिस्वास के अलावा फिल्म पाइपलाइन में द बिग बुल भी है। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म लूडो में देखा गया था जिसे मल्टी-स्टारर अनुराग बसु द्वारा निर्देशित किया गया था।