पुलवामा हमले के शहीदों को ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी श्रद्धांजलि

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 15 2019 5:59PM
पुलवामा हमले के शहीदों को ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी श्रद्धांजलि
Image Source: Google

वर्ष 1994 में "मिस वर्ल्ड" का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री ने कार्यक्रम के दौरान अपने हाथ में जलती मोमबत्ती लेकर और सामूहिक मौन में शामिल होकर शहीद जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

इंदौर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में शहीद जवानों को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने शुक्रवार को यहां श्रद्धांजलि दी। ऐश्वर्या यहां के एक निजी विश्वविद्यालय में आयोजित विश्व प्रबंधन एवं वाणिज्य सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रही थीं।

इसे भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर बोले PM मोदी, सुरक्षा बलों को दी गई है पूर्ण स्वतंत्रता

वर्ष 1994 में "मिस वर्ल्ड" का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री ने कार्यक्रम के दौरान अपने हाथ में जलती मोमबत्ती लेकर और सामूहिक मौन में शामिल होकर शहीद जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त की। इस बीच, सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिये शहर के करीब 100 पेट्रोल पम्प 15 मिनट तक थमे रहे। पेट्रोल पम्प मालिकों ने दोपहर 3:00 बजे से 03:15 बजे तक अपने संस्थानों में ईंधन वितरण रोककर इन जवानों की शहादत को सलाम किया। 

इसे भी पढ़ें- शहीद जवानों का बदला लेंगे, किसी को भी माफ नहीं किया जाएगा: CRPF



पुलवामा में आतंकी हमले के खिलाफ शहर में कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किये गये। इस दौरान गम और गुस्से से भरे प्रदर्शनकारियों ने सरकार से मांग की कि वह पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के खिलाफ जल्द कड़े से कड़े कदम उठाये।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप