दोबारा कोरोना वायरस से संक्रमित में अक्षय कुमार, कान्स फिल्म फेस्टिवल में नहीं करेंगे शिरकत

दोबारा कोरोना वायरस से संक्रमित में अक्षय कुमार, कान्स फिल्म फेस्टिवल में नहीं करेंगे शिरकत
ANI

यह दूसरा मौका है जब अक्षय कुमार कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले वह 2021 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि कान्स 2022 में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था। लेकिन दुखद है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

भले ही देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी देखी जा रही है। हालांकि अब भी कई लोग इससे संक्रमित पाए जा रहे हैं। इन सबके बीच फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर से कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी थी। इसके साथ ही वह अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाएंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगडे, केंद्रीय सूचना तथा प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रतिनिधित्व करने वाले थे।

इसे भी पढ़ें: घर वालों के खिलाफ जाकर सोहेल और सीमा खान ने की थी शादी, 24 साल बाद अलग होने का लिया फैसला

यह दूसरा मौका है जब अक्षय कुमार कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले वह 2021 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि कान्स 2022 में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था। लेकिन दुखद है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी मैं आराम करूंगा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि अनुराग ठाकुर और पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। असल में बहुत मिस करूंगा। आपको बता दें कि अक्षय कुमार पृथ्वीराज में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया है।