पहली बार एक्शन करते दिखेंगे Akshay Kumar और Tiger Shroff, शुरू हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग

akshay tiger
Instagram @tigerjackieshroff
रितिका कमठान । Jan 22, 2023 6:15PM
सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया जाएगा। फिल्म को लेकर दोनों ही अभिनेता लंबे समय से चर्चा का विषय बने हुए है। फिल्म की शूटिंग 21 जनवरी से शुरू हो गई है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मिलकर अपने फैंस का शानदार खुशखबरी दी है। दोनों ही दमदार और एक्शन पैक्ड अभिनेताओं ने पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी एक्शन मनोरंजन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू कर दी है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक के रूप में हैं। 

फिल्म को लेकर दोनों ही अभिनेता लंबे समय से चर्चा का विषय बने हुए है। फिल्म की शूटिंग 21 जनवरी से शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा अभिनेता अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, निर्माता वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर की। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू होने को लेकर मैं काफी उत्सुक रहा हूं। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने लिखा सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक की यात्रा आज से शुरू हो रही है। उन्होंने फिल्म के मुहूर्त शॉट की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी ने कहा कि वह 25 साल बाद अपनी बड़े मियां छोटे मियां फ्रेंचाइजी के साथ वापसी कर काफी खुश हैं। 

उन्होंने टीम की तस्वीर के साथ पोस्ट किया, यह फिल्म तब विशेष थी तथा अब यह और भी विशेष है, जब दो असाधारण सुपरस्टार फिल्म शीर्षक का नेतृत्व कर रहे हैं। डेविड धवन के पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित कॉमेडी ड्रामा बड़े मियां छोटे मियां मूल रूप से 1998 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य किरदार में थे। निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि यह फिल्म उनकी सबसे बड़ी और सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है। बड़े मियां छोटे मियां इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इससे पहले वर्ष 1998 में फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हो चुकी है जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंद मेन लीड में थे। हालांकि कहा जा रहा है कि पुरानी बड़े मियां छोटे मियां से नई फिल्म बिलकुल अलग होने वाली है। 

अन्य न्यूज़