आखिर क्यों अक्षय कुमार ने बच्चन पांडेय की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   17:44
आखिर क्यों अक्षय कुमार ने बच्चन पांडेय की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई

सुपरस्टार आमिर खान ने इस साल क्रिसमस पर आने वाली अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराव टालने के लिए फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ की रिलीज की तारीख बढ़ाने पर अभिनेता अक्षय कुमार को शुक्रिया कहा है। आमिर ने ट्वीट कर अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया किया है।

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान ने इस साल क्रिसमस पर आने वाली अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराव टालने के लिए फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ की रिलीज की तारीख बढ़ाने पर अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया अदा किया है। टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शीर्ष किरदार अदा कर रहे 54 वर्षीय खान ने सोमवार को ट्विटर पर ‘बच्चन पांडेय’ की टीम के प्रति आभार जताया।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई छपाक में वकील को दिया गया क्रेडिट

आमिर ने ट्वीट किया, ‘‘कई बार एक बार में ही बात बन जाती है। मेरे अनुरोध पर फिल्म बच्चन पांडेय की रिलीज की तारीख बढ़ाने के लिए मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया। उनकी फिल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं।’’

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के घर में आसिम से करने जा रही हैं हिमांशी खुराना अपने प्यार का इजहार

52 वर्षीय अक्षय ने भी ‘बच्चन पांडेय’ की नयी रिलीज तारीख और पोस्टर ट्विटर पर डालते हुए कहा कि वह फिल्म जगत के अपने दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘आमिर खान। कभी भी। हम सब दोस्त हैं। नया लुक, नयी रिलीज तारीख साझा कर रहा हूं। अब यह 22 जनवरी, 2021 को आएगी।’’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना कपूर खान होंगी, वहीं ‘बच्चन पांडेय’ में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन होंगी।

इसे भी देखें- देखें यह फिल्में जो बदल देगी गे-लेस्बियन पर आपकी सोच





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...