आर्यन खान को नहीं है घर में शर्टलेस घूमने की परमिशन, जानिए कारण

Aryan Khan not allowed to roam around shirtless in home
जब भी बात बॉलीवुड की आती है तो खान फैमिली का नाम सुर्खियों में बना ही रहता है और बात करें स्टार किड्स की तो शाहरुख खान और गौरी खान के तीनों बच्चे लाइमलाइट में आ जाते हैं ।

जब भी बात बॉलीवुड की आती है तो खान फैमिली का नाम सुर्खियों में बना ही रहता है और बात करें स्टार किड्स की तो शाहरुख खान और गौरी खान के तीनों बच्चे लाइमलाइट में आ जाते हैं ।फिर चाहे बात उनकी पर्सनल लाइफ की हो या इंटरनेट पर वायरल किसी फोटो या वीडियो की । शाहरुख और गौरी भी कई बार अपने बच्चों के कई दिलचस्प किस्से साझा करते हुए नजर आते हैं।

 शाहरुख खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बेटे आर्यन खान को हमेशा शर्ट पहन कर घूमने की सलाह देते हैं ।बातचीत में शाहरुख ने बताया कि आर्यन को घर के अंदर शर्टलेस घूमने की परमिशन नहीं है, क्योंकि मुझे लगता है कि घर के अंदर किसी मर्द को शर्टलेस नहीं घूमना चाहिए ।मां ,बहन और रिश्तेदार किसी के सामने नहीं ।मैं हर समय उसको शर्ट पहनने के लिए कहता हूं।

शाहरुख ने अपनी बात को पुख्ता करने के लिए कहा था कि -क्या आप सहज महसूस कर पाएंगे जब मां ,बहन, महिला रिश्तेदार या दोस्त बिना कपड़ों के आपके सामने घूमेंगे ?तो आप कैसे एक्सपेक्ट कर सकते हैं कि  वह आपको शर्टलेस देख पाएंगी। ऐसी चीजें मत करो जो लड़की नहीं कर सकती हो। बता  दें कि फैंस आर्यन खान के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं वहीं शाहरूख ने बताया कि आर्यन का मन डायरेक्शन में जाने का है ।

बात  करें शाहरुख खान के आने वाले   प्रोजेक्टस के बारे में तो वें जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म' पठान 'में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

अन्य न्यूज़