अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 27, 2021   12:07
अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में भूमि पेडनेकर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।इस फिल्म का निर्माण संयुक्त तौर पर सिन्हा और भूषण कुमार कर रहे हैं, जो पहले भी सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्माण में शामिल थे।

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म ‘भीड़’ में अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म सामाजिक राजनीतिक पृष्ठभूमि पर होगी। इस फिल्म का निर्माण संयुक्त तौर पर सिन्हा और भूषण कुमार कर रहे हैं, जो पहले भी सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्माण में शामिल थे।

इसे भी पढ़ें: बॉम्बे HC से आर्यन खान को मिलेगी बेल? मुकुल रोहतगी रखेंगे शाहरुख के बेटे का पक्ष

सिन्हा ‘मुल्क’, ‘आर्टिकल 15’जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक ने कहा ‘‘‘ पेडनेकर ‘भीड़’के किरदार के लिए बिल्कुल सही हैं क्योंकि वह एक ऐसी महिला हैं जिनकी अपनी एक समझ है और यही गुण इस किरदार में चाहिए। उनसे बेहतर कलाकार इसके लिए नहीं मिल सकता।’’ पेडनेकर ‘सांड की आंख’, ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’, जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह सिन्हा के साथ इस फिल्म से जुड़ कर सम्मानित महसूस कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी, जहां सिन्हा ने हाल में शूटिंग के लिए जगहों की पहचान की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।