बिग बॉस 14 की विजेता बनी रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य रहे दूसरे स्थान पर

 Vv
रेनू तिवारी । Feb 22, 2021 12:45AM
बिग बॉस 14 के विजेता की घोषणा २१ फरवरी 2021को कर दी गई। २१ फरवरी को ग्रैंड फि‍नाले चल हुआ जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने विनर का हाथ उठा कर बताया कि बिग बॉस १५ की ट्रॉफी किसने जीती।

बिग बॉस 14 के विजेता की घोषणा 21 फरवरी  2021को कर दी गई। 21 फरवरी को ग्रैंड फि‍नाले चल हुआ जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने विनर का हाथ उठा कर बताया कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी किसने जीती। घर की लाइट बंद करके रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य स्टेज पर पहुंचे। सलमान खान ने रुबीना दिलैक का हाथ उठाया। राहुल वैद्य दूसरे स्थान पर रहे। शो को निक्की तंबोली के जाने के बाद दो फाइनालिस्ट मिल गए हैं। जो हैं रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य। अली गोनी कम वोटों की वजह से शो से निकल गए। राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था।  

इसे भी पढ़ें: साल की मोस्ट अवेटिड रणवीर सिंह-स्टार 83 की रिलीज डेट का खुलासा 

टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जीत लिया है। दिलैक ने छोटी बहू और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में काम किया है। कार्यक्रम के मेज़बान अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया। दिलैक (33) अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी। वह अक्टूबर में इस कार्यक्रम की शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहीं।

इसे भी पढ़ें: संजय दत्त की जल्द रिहाई की जानकारी मामले में सूचना आयोग को जारी नोटिस

दिलैक और वैद्य के अलावा अंतिम दौर में पहुंचने वालों में अभिनेत्री निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं। तम्बोली तीसरे स्थान पर रहीं जबकि गोनी चौथे स्थान पर रहे। 

अन्य न्यूज़