कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने धूमधाम से मनायी गणेश चतुर्थी, कहा- ये पर्व विघ्नों को हर लेगा

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने धूमधाम से मनायी गणेश चतुर्थी, कहा- ये पर्व विघ्नों को हर लेगा

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए कहा कि वह कामना करते हैं कि ‘यह पावन पर्व हमारे जीवन से सभी विघ्नों को हटा देगा। उन्होंने ट्विटर पर मान्यता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘इस बार समारोह पहले की तरह बड़े नहीं होंगे।

साल 2020 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। इस साल बॉलीवुड ने अपने कई दिग्गजों को हमेशा के लिए खो दिया। साल 2020 में बुरी खबरों की झड़ी लग गयी।  इन्हीं बुरी खबरों में से एक थी संजय दत्त को कैंसर होने के खबर। संजय दत्त हाल ही अस्पताल में भर्ती हुए थे जहां जांच के बाद पता चला की उन्हें कैंसर है। संजय को पिछले सप्ताह स्टेज चार फेफड़ों के कैंसर का पता चला था और वह नियमित रूप से अस्पताल का दौरा कर रहे हैं। ये परिस्थिती संजय दत्त सहित उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल घड़ी है ऐसे में भगवान का साथ होना भी बेहद जरुरी है। संजय दत्त ने भी अपनी पत्नी के साथ इस साल घर पर गणेश भगवान की मूर्ती की स्थापना की औऱ गणेश चतुर्थी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी।

इसे भी पढ़ें: कोरोना काल में बॉलीवुड के सितारों ने सावधानी के साथ मनाई गणेश चतुर्थी, घर में ही किया विसर्जन

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए कहा कि वह कामना करते हैं कि ‘यह पावन पर्व हमारे जीवन से सभी विघ्नों को हटा देगा। उन्होंने ट्विटर पर मान्यता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘इस बार समारोह पहले की तरह बड़े नहीं होंगे, लेकिन बप्पा में आस्था वैसी ही बनी रहेगी। मैं कामना करता हूं कि यह पावन पर्व हमारे जीवन से सभी विघ्नों को हटा दे और हम सभी को अच्छा स्वास्थ्य एवं खुशियां दे। गणपति बप्पा मोरया। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...