Bigg Boss 16 : सलमान खान को सुम्बुल तौकीर की क्लास लगाना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर किए गये ट्रोल

Bigg Boss 16
Colors tv
रेनू तिवारी । Nov 21, 2022 11:22AM
सलमान खान को सोशल मीडिया पर 10 साल से बिग बॉस शो के होस्ट होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है और हर बार वह कहते हैं कि वह अगले साल शो छोड़ देंगे लेकिन वह अपने प्रशंसकों के लिए वापस आ जाते हैं।

बिग बॉस 16: सलमान खान को सोशल मीडिया पर 10 साल से बिग बॉस शो के होस्ट होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है और हर बार वह कहते हैं कि वह अगले साल शो छोड़ देंगे लेकिन वह अपने प्रशंसकों के लिए वापस आ जाते हैं। बिग बॉस 16 के दौरान एक बार फिर से सलमान खान को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। दरअसल  इस बार मामला टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान से जुड़ा हैं। बिग बॉस के घर के अंदर शालीन भनोट और एम सी स्टेन के बीच टीना दत्ता के मुद्दे पर जमकर लड़ाई और गालीगलोच हुई। ऐसे में शालीन की शो में बेस्ट फ्रेंड बनीं सुम्बुल तौकीर ने शालीन को संभालने की कोशिश की। शो एपिसोड में देखा गया कि सुम्बुल तौकीर काफी ज्यादा लड़ाई के दौरान घबरा गयी और वह शालीन को बाहर जाने से  रोकने लगी। तभी टीना शालीन से बात करने के लिए आयी और टीना और सुम्बुल के बीच वाद-विवाद हुआ और टीना ने गुस्से में सुम्बुल को कहा कि वह शालीन से प्यार करती हैं इस लिए झगड़े का फायदा उठा रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह को मिला ‘सुपरस्टार ऑफ द डिकेड’ का अवॉर्ड, जानें क्यों इमोशनल हो गए एक्टर 

इस पूरे मुद्दे पर सलमान खान जब घर में वीकेंड पर आये और घर वालों से बात की तब उन्होंने सुम्बुल तौकीर खान की जमकर क्लास लगाई और सुम्बुल को शालीन के लिए ऑफ्सेस्ट बताया। सुम्बुल तौकीर लगातार ये कहती रहीं कि ऐसा कुछ नहीं हैं। शालीन को वह बस अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। सुपरस्टार सलमान खान को सुम्बुल तौकीर की क्लास लगाने के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और सुंबुल को 40 वर्षीय अभिनेता के प्रति जुनूनी कहना इमली फेम प्रशंसकों और शो के दर्शकों को रास नहीं आ रहा है। उन्होंने इस वीकेंड का वार को बोरिंग बताया और दावा किया कि ऐसा लगता है कि सलमान ने इस हफ्ते के एपिसोड को नहीं देखा और इसलिए उन्होंने केवल सुम्बुल को हर चीज के लिए दोषी ठहराया और बहुत अच्छी तरह से शालिन और एमसी स्टेन की लड़ाई से सुम्बुल के चरित्र पर ध्यान केंद्रित किया।

शो में सलमान खान ने सुम्बुल के लिए अपनी चिंता व्यक्त की और उनसे कहा कि उन्हें शालिन से अपनी दूरी बनाए रखनी चाहिए, जबकि अभिनेता ने टीना दत्ता के साथ सुलह कर ली और अपने दोस्त सुम्बुल के लिए कोई स्टैंड लिए बिना खुशी-खुशी टीना के साथ फिर से इन्वोल्व हो गये। लोगों को सलमान खान, शालीन भनोट और टीना दत्ता की यह बाद पसंद नहीं आयी।

अन्य न्यूज़