BIGG BOSS OTT: राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी ने खुद को किया नोमिनेट, निशब्द होकर एक्ट्रेस को लगाया गले

BIGG BOSS OTT: राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी ने खुद को किया नोमिनेट, निशब्द होकर एक्ट्रेस को लगाया गले

बिग बॉस के ओटीटी वर्जन के प्रीमियर के बाद से ही दर्शक इसका Voot पर लुत्फ उठा रहे हैं। नये वर्जन के बिग बॉस के घर के सिर्फ झगड़े ही नहीं बल्कि अलग-अलग जोड़ियों के बीच की बॉन्डिंग भी दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

बिग बॉस के ओटीटी वर्जन के प्रीमियर के बाद से ही दर्शक इसका Voot पर लुत्फ उठा रहे हैं। नये वर्जन के बिग बॉस के घर के सिर्फ झगड़े ही नहीं बल्कि अलग-अलग जोड़ियों के बीच की बॉन्डिंग भी दर्शकों का ध्यान खींच रही है। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और उनके पार्टनर राकेश बापट। दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री से सभी को इंप्रेस कर रहे हैं। दोनों को घर के अंदर साथ में ही देखा जाता है। राकेश को कई अवसरों पर शमिता को किस करते हुए भी दर्शकों ने देखा है। 

 जैसा की बिग बॉस के घर का नियम है हर हफ्ते घर से कोई न कोई एलिमिनेट हहोतै है तो इस बार  नोमिनेशन की गाज शमिता और राकेश पर जा गिरी।  इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रोसेस के दौरान एक बार फिर दोमों का कनेक्शन हाईलाइट हो गया। राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए शमिता ने अपने परिवार की चिट्ठी कुर्बान कर दी। उनके इस फैसले ने न केवल उनकी बहन शिल्पा शेट्टी को बल्कि उनके कई प्रशंसकों को भी प्रभावित किया जिन्होंने उनके इस कदम की सराहना की। शमता शेट्टी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम फैंस को आई पसंद, पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

बिग बॉस की नोमिनेश की प्रक्रिया कुछ इस तरह थी कि दो लोगों को आपस में एक दूसरे को नोमिनेशन से बचाने के लिए अपने घर से आये समान और अपने कनेक्शन के बीच किसी एक को चुनना था। शमिता शेट्टी ने राकेश को नोमिनेशन से बचाया और अपने आपको नोमिनेट कर दिया।

इसे भी पढ़ें: राजपाल यादव का OTT प्लेटफार्म पर काम करने को लेकर बड़ा बयान, कही ये बात  

आपको बता दें कि राकेश और शमिता पहले दिन से ही लाइमलाइट में बनें हुए हैं। शमिता और राकेश की दोस्ती को लोग काफी पसंद करते हैं। राकेश और शमिता के बीच की केमिस्ट्री उनकेे बीच के प्यार को दिखाती है। 

 

बिग बॉस का प्रोमो शमिता के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया जिसमें वह राकेश से उनका पत्र पढ़ने के लिए विनती करती नजर आ रही हैं। जैसे ही राकेश लेटर पढ़ने के लिए हिचकिचाते है, वह खुद अपना लेटर उठाती है और उसे फाड़ देती है और कहती है, "मैंने अपने आप को नामांकित किया है इसलिय मैंने चिठ्ठी फड़ दी है।" वीडियो ने न केवल प्रशंसकों का, बल्कि उनकी बहन शिल्पा का भी ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग में लिखा और लिखा, "सोउ प्राउड माय टुंकी शमिता शेट्टी। 

 

खैर अब, शमिता को मौजूदा बॉस मैन और बॉस लेडी- प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन ने बचा लिया है।