प्रकाश झा की वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे बॉबी देओल और चंदन सान्याल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2019   15:22
प्रकाश झा की वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे बॉबी देओल और चंदन सान्याल

चंदन ने एक बयान में कहा कि शो की कहानी अनूठी और दिलचस्प है। प्रकाश सर और बॉबी देओल के साथ काम करना अद्भुत होगा। मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि आपको हम सभी का एक अलग पक्ष देखने को मिलेगा।

मुंबई। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने बुधवार को घोषणा की कि वह प्रकाश झा द्वारा निर्देशित अगली वेब-श्रृंखला में दिखाई देंगे। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार अभिनेता ने बताया है कि इस शो में बॉबी देओल भी होंगे। उन्होंने कहा कि वेब अभिनेताओं और निर्देशकों के लिए नए विषय और तरीकों को जानने का बेहतरीन मंच है। इस नयी वेब-श्रृंखला के साथ मुझे अपने पसंदीदा निर्देशकों में से एक प्रकाश झा के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: फिल्म के लिए डायरेक्टर के साथ क्यों सोए अभय देओल, जानिए क्या थे हालात

चंदन ने एक बयान में कहा कि शो की कहानी अनूठी और दिलचस्प है। प्रकाश सर और बॉबी देओल के साथ काम करना अद्भुत होगा। मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि आपको हम सभी का एक अलग पक्ष देखने को मिलेगा। चंदन के हाल ही में फिल्म “जबरिया जोड़ी” और वेब-सीरीज़ “भ्रम” और “हवा बदले हस्सू” में अभिनय किया है। उनकी हालिया बांग्ला फिल्म, “उड़ोजहाज” उर्फ “द फ्लाइट’’ को कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था जिसकी दर्शकों ने सराहना की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।