फिल्म के लिए डायरेक्टर के साथ क्यों सोए अभय देओल, जानिए क्या थे हालात

फिल्म के लिए डायरेक्टर के साथ क्यों सोए अभय देओल, जानिए क्या थे हालात

तस्वीर में अभय पुलिस की वर्दी में कुर्सी पर सोते नजर आ रहे हैं दूसरी तरफ उनकी फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर लेटे हैं ये तस्वीर शेयर करते हुए अभय ने लिखा - ''आखिरकार कर ही दिया। मैं अपने निर्देशक के साथ सो गया। सेट पर महेश मांजरेकर के साथ''।

 एक्टर अभय देओल ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर अपना मजाक उड़ाने वाले एक मीम शेयर किया था जिसमें 'ABHAY' के नाम को तोड़कर लिखा गया था 'AB-NAHI-HAY' इस मीम को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ये तस्वीर मुझे सोशल मीडिया पर मिली है। इस तस्वीर में वह सारे सवाल बखूबी दिखाई दे रहे हैं जो अक्सर उनसे लोग और मीडिया पूछता है। अभय ने आगे लिखा कि लोग अकसर पूछते है कि हम आप को ज्यादा पर्दे पर क्यों नहीं देख पाते? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- इस सवाल का जवाब देना छोड़ा मुश्किल है क्योंकि मैं खुद नहीं जानता, एक दिन किताब में खुलासा करूंगा कि मैं पर्दे पर क्यों नहीं दिखता। जो लोग मुझे पर्दे पर देखना चाहते हैं उनके लिए मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि मेरी 3 फिल्में पोस्ट प्रोडक्शन में हैं और 2 फिल्में शुरू कर रहा हूं। जैसा कि महान लेनी क्रेविट्ज (Lenny Kravitz) ने एक बार गाया था- ‘यह तब तक खत्म नहीं हुआ जब तक यह खत्म नहीं हुआ।’

इस जवाब में अभय देओल में बता दिया कि वह जल्द दी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। अपनी फिल्म के सेट से उन्होंने अब एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वह जो नहीं करना चाहते थे फिल्म के लिए उन्हें वो करना पड़ा उन्हें डायरेक्टर के साथ सोना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव ने कहा- मुख्य भूमिका नहीं बल्कि प्रभावशाली किरदार निभाना चाहता हूं

तस्वीर में अभय पुलिस की वर्दी में कुर्सी पर सोते नजर आ रहे हैं दूसरी तरफ उनकी फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर लेटे हैं ये तस्वीर शेयर करते हुए अभय ने लिखा - 'आखिरकार कर ही दिया। मैं अपने निर्देशक के साथ सो गया। सेट पर महेश मांजरेकर के साथ'।

अभय देओल अकसर ऐसे पोस्ट करके अपना मजाक खुद ही बनाते रहते हैं। तस्वीर के ऐसे कैप्शन से लोगों को लग रहा है कि अभय देओल को सच में फिल्म के लिए डायरेक्टर से कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा है। खैर हम आपकी गलतफहमी को दूर कर दें कि ये तस्वीर अभय देओल ने मजाक और फनी अंदाज में पोस्ट की है। अभय देओल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'सोचा ना था' के साथ की थी। इस फिल्म को 2005 में इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था।

इसे भी पढ़ें: नागिन 4 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज, निया शर्मा और जैस्म‍िन के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री