ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottLiger तो Vijay Devarakonda का फूटा गुस्सा, बोले- मैं किसी से नहीं डरता...

Vijay Devarakonda
Instagram
एकता । Aug 21, 2022 7:52PM
ट्विटर पर #BoycottLiger ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। इन सबके बीच फिल्म के हीरो विजय देवरकोंडा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स पर जमकर निशाना साधा है। विजय देवरकोंडा ने कहा, "लोग इस फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं, मैं किसी से डरता नहीं हूं।

फिल्में बॉयकॉट करने का ट्रेंड बॉलीवुड के लिए सरदर्दी बना हुआ है। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन', रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' के बाद अब लोग करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर ट्विटर पर #BoycottLiger ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। इन सबके बीच फिल्म के हीरो विजय देवरकोंडा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स पर जमकर निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ें: चर्चा में जिया खान सुसाइड केस, साइकोलॉजिस्ट ने सूरज पंचोली को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, CBI कोर्ट को सौपी रिपोर्ट

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा, "लोग इस फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं, मैं किसी से डरता नहीं हूं। हमें कोई डर नहीं हैं, क्योंकि हमने इस फिल्म को बनाने के लिए दिन रात मेहनत की है। जब आप सही होते हैं तब आपको किसी की सुनने की जरूरत नहीं होती।" अभिनेता इससे पहले भी बॉयकॉट कल्चर पर अपनी बात रख चुके हैं। उन्होंने कहा था कि एक फिल्म के सेट पर एक्टर्स और डायरेक्टर के अलावा कई अहम किरदार होते हैं, जिसमें स्टाफ मेंबर्स भी शामिल होते हैं। इससे कई लोगों को रोजगार मिलता है। जब आप किसी फिल्म को बायकॉट करने का फैसला करते हैं, तो आप इन सभी 200-300 लोगों के परिवारों को भी प्रभावित करते हैं।

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya ने पत्नी Natasa के लिए शेयर की Appreciation पोस्ट, यहाँ देखें दोनों की बोल्ड तस्वीरें

लाइगर एक आगामी भारतीय स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं और इसे पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर का रोल प्ले करते दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी फिल्म में कैमियो करेंगे।

अन्य न्यूज़