डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड निधि मोहनी से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड निधि मोहनी से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने बुधवार को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड निधि मोहनी सिंह से सगाई कर ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सगाई समारोह से तस्वीरें साझा की है।

डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने बुधवार को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड निधि मोहनी सिंह से सगाई कर ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सगाई समारोह से तस्वीरें साझा की है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा “ आगे की जिंदगी की शुरुआत! तस्वीरों में पुनीत बेज पजामा के साथ हरे रंग का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि निधि ने पीले और लाल रंग की साड़ी पहनी है। वे दोनों अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं।

 

पुनीत पाठक की तरफ से जब से सगाई की तस्वीरे पोस्ट की गयी है तक से लगातार खुशहाल जोड़े के लिए बधाई संदेश दिए जा रहे हैं। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने टिप्पणी की, "आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं! पुनीत को बधाई! खुश रहना!। एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3 डी में पुनीत के साथ काम करने वाले अभिनेता वरुण धवन ने इस पोस्ट पर दिल का इमोजी बनाकर दोनों को बधाई दी है। गायक और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण ने लिखा, '' अरे अरे! बधाई हो, “इसके बाद कई सारे दिल के इमोजीस बनाए। अभिनेता मौनी रॉय, ईशा गुप्ता और गौहर खान सहित अन्य ने भी उनकी खुशी की कामना की।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, तेज दर्द के बाद की गयी सर्जरी

पुनीत रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के दूसरे सीजन के साथ सुर्खियों में आए थे, जिसमें वह दूसरे रनर-अप रहे। वह झलक दिखला जा के कई सीज़न के कोरियोग्राफर थे और डांस प्लस, डांस चैंपियंस और इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स सहित अन्य डांस रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं। पिछले साल, उन्होंने एडवेंचर रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 9 में भाग लिया और विजेता के रूप में उभरे।

2013 में, पुनीत ने रेमो डिसूजा की एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने एबीसीडी 2 और नवाबजादे में भी काम किया है। उनकी सबसे हालिया रिलीज़ स्ट्रीट डांसर 3 डी में भी वह मुख्य डांसर थे, जिसमें उन्होंने वरुण के बड़े भाई और एक डांसर की भूमिका निभाई थी, जो एक नृत्य युद्ध के दौरान घायल हो जाता है और उसे बिस्तर से हटा दिया जाता है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही और राघव जुयाल ने भी अभिनय किया।