बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, तेज दर्द के बाद की गयी सर्जरी

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, तेज दर्द के बाद की गयी सर्जरी

अभिनेता रणदीप हुड्डा को मंगलवार रात दर्द की शिकायत के बाद कथित तौर पर एक सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एक सर्जरी हुई है।

अभिनेता रणदीप हुड्डा को मंगलवार रात दर्द की शिकायत के बाद कथित तौर पर एक सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एक सर्जरी हुई है। माना जा रहे है कि दर्द के कारण ही ये सर्जरी हुई है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस दौरान अभिनेता अपने पिता के साथ थे, जो एक डॉक्टर हैं। अस्पताल के बाहर कुछ फ़ोटोग्राफ़रों ने उन्हें अपनी कार से बाहर निकलते हुए और अस्पताल में में जाते हुए कैमरे में कैद कर लिया। तब ये बात सामने आयी की रणदीप हुड्डा अस्पताल में हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे निर्देशक राम गोपाल वर्मा, कहा- औरत को डायन बनाता है समाज 

अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने बताया कि “रणदीप ने मंगलवार रात तीव्र दर्द की शिकायत की, और जब से वह बेहतर महसूस नहीं कर रहे थे, वह बुधवार की सुबह अस्पताल के लिए रवाना हुए। आज उनकी सर्जरी हुई और उन्हें निगरानी में रखा गया है। रणदीप ने मंगलवार को अपनी टीम को सूचित किया था कि उन्हें अपने लिए अगले दो दिनों की आवश्यकता होगी। हालाँकि, उन्होंने कोई विवरण नहीं दिया। उनके पिता, जो एक डॉक्टर हैं, अस्पताल में उनके साथ हैं, वे सभी रिपोर्टों के बारे में  जल्द बात करेंगे क्योंकि रणदीप नहीं चाहते कि लोग गलत अटकलें लगाएं।

इसे भी पढ़ें: फैशन डिजाइनर से एक्टर बनीं मसाबा गुप्ता ने बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई खुलासे किए, पढ़ें खबर

 

अस्पताल में एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “रणदीप को बुधवार सुबह भर्ती कराया गया था। उन्होंने कोविद -19 परीक्षण सहित कुछ और भी जांचे करवायी है। रनदीप की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आयी। इसके बाद डॉक्टर्स ने रनदीप की सर्जरी करने का फैसला किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑपरेशन 'लंबे समय तक चलने वाली सर्जरी थी।

 

20 अगस्त को कोविद -19 संकट के बीच रणदीप ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता को आखिरी बार नेटफ्लिक्स एक्सट्रैक्शन में देखा गया था। फिल्म की सफलता के बाद, अभिनेता ने अमेरिका में एक प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के साथ हस्ताक्षर किया है जिसे प्रामाणिक प्रतिभा और साहित्य प्रबंधन कहा जाता है। इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा, “दुनिया भर में अभूतपूर्व पहुंच के साथ निष्कर्षण एक बड़ी सफलता थी। मुझे वास्तव में इस पर काम करने में बहुत मज़ा आया और शानदार कलाकारों और क्रू से बहुत सी नई चीजें सीखने को मिलीं। जैसा कि हर कलाकार अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना चाहता है, मैं अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में इन नए क्षितिज के लिए बहुत आभारी और उत्साहित हूं।"






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...