साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान की फिल्म Sita Ramam को विदेश मंत्रालय ने किया बैन! आखिर क्या है कारण?

Dulquer Salmaan
@dulQuer
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 3:34PM
सिनेमाघरों में 5 अगस्त को साउथ इंडियन फिल्म सीता रामम रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को अंग्रेजी सहित अन्य भाषाओं में भी डब किया गया है ताकि विश्व के अन्य देशों में भी रिलीज किया जा सके। सीता रामम हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है।

Dulquer Salman Sita Ramam Box Office| सिनेमाघरों में 5 अगस्त को साउथ इंडियन फिल्म सीता रामम रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलगु सहित अन्य भाषाओं में भी डब किया गया है ताकि विश्व के अन्य देशों में भी रिलीज किया जा सके। सीता रामम हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है क्योंकि फिल्म के जरिए जहां मृणाल ठाकुर साउथ की फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही है। वहीं दुलकर सलमान की बात करें तो वह पहले से ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा रहे हैं। सलमान ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। सीता रामम से सलमान खान काफी उम्मीद है। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड पार्टी में मीरा राजपूत ने ढाया कहर, ड्रेस में था इतना डीप कट कि देखते रह गए लोग

 दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर अभिनीत, रोमांटिक पीरियड ड्रामा 5 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है लेकिन फिल्म को हाल ही में एक मुश्किल  का सामना करना पड़ा है। फिल्म जीसीसी देशों (बहरीन, कुवैत, ओमान, कतर, सऊदी अरब और यूएई) में प्रतिबंधित है। मंत्रालय ने फिल्म में धार्मिक संवेदनशीलता के कारण रिलीज के लिए मना कर दिया है। हालांकि, टीम ने पुन: सेंसर के लिए आवेदन किया।

इसे भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha | कारीना को फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे आमिर खान! मानुषी छिल्लर थी फिल्म के लिए पहली पसंद

जीसीसी समूह के देश दुलकर सलमान के लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक है। याद करने के लिए, डीक्यू की आखिरी फिल्म कुरुप के साथ भी ऐसा ही हुआ था। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि आगे क्या होता है।

सीता रामम में रश्मिका मंदाना, थारुन भास्कर, प्रकाश राज, गौतम वासुदेव मेनन, सुमंत, मुरली शर्मा, शत्रु और अन्य जैसे अभिनेताओं से सजी सीता रामम को स्वप्ना सिनेमा का समर्थन प्राप्त है। विशाल चंद्रशेखर ने इस फिल्म के लिए संगीत दिया है।

अन्य न्यूज़