16 जुलाई को आ रही है फरहान अख्तर की तूफान, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 16, 2021   15:50
16 जुलाई को आ रही है फरहान अख्तर की तूफान, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

फिल्म ‘तूफान’ में परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे। अख्तर और मेहरा इससे पहले 2013 में आई महान भारतीय धावक मिल्खा सिंह की बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ में भी एकसाथ काम कर चुके हैं।

मुंबई। फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज होगी। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 21 मई को ऑनलाइन मंच पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज की तारीख कोविड-19 के कारण आगे बढ़ा दी गई थी। फिल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाने वाले फरहान ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म रिलीज की नई तारीख की जानकारी दी। अख्तर ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा, ‘‘ नम्रता, प्यार और देश के खूबसूरत लोगों के जुझारूपन को समर्पित हमारी फिल्म तूफान 16 जुलाई को रिलीज होगी। ’’

इसे भी पढ़ें: भरा पूरा परिवार चाहती थीं नीना गुप्ता, ऑटोबायोग्राफी लॉन्च में खोले जिंदगी के गहरे राज़

फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिधवानी के बैनर ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ और मेहरा के ‘आरओएमपी पिक्चर्स’ के बैनर तले किया गया है। फिल्म ‘तूफान’ में परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे। अख्तर और मेहरा इससे पहले 2013 में आई महान भारतीय धावक मिल्खा सिंह की बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ में भी एकसाथ काम कर चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।