बेस्ट एक्ट्रेस की नोमिनेशन लिस्ट से फिल्मफेयर ने कंगना रनौत को किया बाहर, पहले किया गया था फंक्शन में आने का अनुरोध

Kangana Ranaut
ANI
रेनू तिवारी । Aug 22, 2022 12:09PM
कंगना रनौत को उनकी फिल्म थलाइवी की परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्मफेयर ने कहा कि कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी में झूठे आरोप लगाएं हैं। हमने केवल उन्हें इनवाइट किया था किसी भी तरह की जबरदस्ती नहीं की थी।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ दिन पहले एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें फिल्मफेयर (FilmFare Awards) के लिए कई कॉल आ रहे हैं। अपनी स्टोरी में कंगना ने लिखा- 'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं। वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं'। इस पोस्ट के बाद फिल्मफेयर पर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला लिया। अब कंगना रनौत की इस स्टोरी पर सुर्खियां बनने के बाद एक्ट्रेस को फिल्मफेयर ने जवाब दिया है। कंगना के आरोपो का जवाब देते हुए फिल्मफेयर ने अपने बयान में कहा कि कंगना के द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को हम सीरे से खारिज करते हैं। कंगना ने झूठे आरोप लगाएं हैं। फिल्मफेयर ने कंगना का नोमिनेशन वापस ले लिया हैं।

इसे भी पढ़ें: चर्चा में जिया खान सुसाइड केस, साइकोलॉजिस्ट ने सूरज पंचोली को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, CBI कोर्ट को सौपी रिपोर्ट 

कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में किया गया था नॉमिनेट

कंगना रनौत को उनकी फिल्म थलाइवी की परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्मफेयर ने कहा कि कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी में झूठे आरोप लगाएं हैं। हमने केवल उन्हें इनवाइट किया था किसी भी तरह की जबरदस्ती नहीं की थी। उन्हें इस बात की जानकारी देते हुए कि बेस्ट एक्ट्रेस की केटेगरी के लिए उनको नोमिनेट किया गया है बधाई दी गयी और उनके उनके घर का एड्रेस मांगा गया ताकि उन्हें इनवाइट भेजा जा सकें। अवॉर्ड फंक्शन में परफोर्मेंस को लेकर उन्हें कुछ भी नहीं कहा गया। फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से जो कुछ बातचीत हुई है उसे शेय भी किया हैं। 

इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने उज्जैन से 'महाकाल' से मंगवाई खाने की 'थाली'? जमैटो एड पर बढ़ा विवाद, मुश्किल में एक्टर

कंगना ने फिल्मफेयर पर लगाए झूठे और बेबुनियाद आरोप

कंगना के आरोपों पर फिल्मफेयर मैगजीन ने अपना पक्ष रखा है। आपको बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड को बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड फंक्शन माना जाता है। ऐसे में उन्होंने अपनी कंगना के अरोपों का कड़ा जवाब देते हुए कहा है कि कंगना रनौत को पांच बार फिल्मफेयर का अवॉर्ड दिया जा चुका हैं। इन पांच में से वह दो बार वह समारोह का हिस्सा नहीं थी।  यह जानते हुए भी कि "वह न तो भाग लेंगी और न ही प्रदर्शन करेंगी पत्रिका ने उन्हें अवॉर्ड दिया और आने वाले फंक्शन के लिए भी नोमिनेट किया हैं। अप कंगना की इस "गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणियों को देखते हुए" उनका नामांकन वापस ले लिया गया है।

फिल्मफेयर ने शेयर किया कंगना रनौत को भेजा गया मैसेज

फिल्मफेयर ने कंगना को जो मैसज लिखा था उसके अंश उन्होंने शेयर किए हैं मेसेज में लिखा था, 'हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई। यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें, कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें। इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी। कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें।'

फिल्मफेयर ने यह भी कहा कि यह हमारी परंपरा है कि हम उन्हें भी अवॉर्ड देते हैं जो फंक्शन का हिस्सा नहीं होते हैं और कोई परफोर्मेंस भी नहीं करते हैं लेकिन उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें सम्मानित किया जाता हैं। 

अन्य न्यूज़