जिस चीज के लिए आप तरस कर बस एक दिन खोलने की मांग कर रहे हैं, वो काम्या के पास थोक के भाव है!

जिस चीज के लिए आप तरस कर बस एक दिन खोलने की मांग कर रहे हैं, वो काम्या के पास थोक के भाव है!

काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है तस्वीर में काम्या अपने घर के सोफे पर नवाबी अंदाज में बैठी हुई है और उनकी टेबल पर खूब सारे ब्रांड की शराब की बोतले रखी हुई हैं।

लॉकडाउन में कुछ लोग आराम से घरों में बैठे हैं, जी भर कर सो रहे हैं, खा रहे हैं फिर सो जा रहे हैं। कुछ लोग टीवी और मोबाइल चला-चला कर दिन गुजार रहे हैं। वहीं कुछ लोग गम में हैं उनको अफसोस है कि आखिर उन्होंने अंदाजा क्यों नहीं लगाया कि लॉकडाउन में इस तरह के हालात हो जाएंगे। गल मना रहे होगा को अफसोस है कि वह शराब का स्टोक क्या नहीं जमा कर पाए। सोशल मीडिया पर शराब के लिए बेबसी लोगों ने खूब शेयर की है। उन्होंने फनी वीडियो के जरिए ही सही लेकिन शराब के बगैर अपनी हालत को बताया है। शराब पीने वाले लोग मन ही मन ये दुआ कर रहे हैं कि पीएम मोदी जी बस एक दिन के लिए ठेका खुलवा दे। देश के हालात तो ऐसे नहीं है कि ठेका खुल जाए आपको लॉकडाइन खुलने का इंतजार करना होगा। दूसरी तरफ इन दुखियारे लोगों के दुख पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने नमक छिड़क दिया है।

इसे भी पढ़ें: रानू मंडल के बाद सनी बाबा का फैन हुआ जमाना, मांगते हैं रोड पर भीख लेकिन गाते है अंग्रेजी गाना

काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है तस्वीर में काम्या अपने घर के सोफे पर नवाबी अंदाज में बैठी हुई है और उनकी टेबल पर खूब सारे ब्रांड की शराब की बोतले रखी हुई हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर देखने है और मोबाइल स्क्रोल करते हुए आपको ये तस्वीर दिख गई तो आप थोड़ी देख के लिए इमोशनल हो जाओगे, यदि आप शराब के शौकीन है तो...

आपको बता दे कि काम्या की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। काम्या की निजी जिंदगी की बात करें तो काम्या पंजाबी की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आये है काम्या ने हाल ही में शलभ दांग से दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2003 में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा चली नहीं।