फैशन डिजाइनर से एक्टर बनीं मसाबा गुप्ता ने बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई खुलासे किए, पढ़ें खबर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   13:16
फैशन डिजाइनर से एक्टर बनीं मसाबा गुप्ता ने बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कई खुलासे किए, पढ़ें खबर

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता कहती हैं कि वह हमेशा से अभिनय करना चाहती थीं, लेकिन वह इस पेशे में नहीं आईं क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनय की दुनिया में कुछ खास तरह के चेहरे ही चलते है।

मुंबई। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता कहती हैं कि वह हमेशा से अभिनय करना चाहती थीं, लेकिन वह इस पेशे में नहीं आईं क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनय की दुनिया में कुछ खास तरह के चेहरे ही चलते है। डिजाइनर मसाबा आखिरकार अपनी नेटफ्लिक्स सीरिज ‘‘मसाबा मसाबा’’ के साथ अपने लंबे समय के सपने को पूरा कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: विक्रांत मैसी-श्वेता त्रिपाठी की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘कार्गो’ इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

यह सीरिज उनके जीवन के वास्तविक क्षणों से प्रेरित है और इसमें उसकी मां, अभिनेत्री नीना गुप्ता भी है। मसाबा ने कहा कि अभिनय शुरुआत से ही उनके दिमाग में था लेकिन जब उन्हें फैशन में दिलचस्पी आने लगी तो अभिनय का सपना कहीं छूट गया। उन्होंने कहा कि फिल्म जगत में एक खास तरह के चेहरे ही बिकते हैं और इसमें किसी की कोई गलती नहीं है।

इसे भी पढ़ें: गरीबों के मसीहा बनें सोनू सूद! रोजगार के बाद अब 20 हजार प्रवासी श्रमिकों को घर भी दिलाएंगे

मसाबा ने  बताया, “ मैंने कभी खुलकर नहीं कहा कि मुझे अभिनय करना था क्योंकि मैं फैशन में व्यस्त थी और अब भी हूं। फैशन हमेशा से मेरा पहला प्यार है। मैं उन लोगों के पास काम मांगने नहीं जाना चाहती जो मुझ पर भरोसा नहीं करते।” उन्होंने कहा ‘‘जब अश्विनी यार्दी मेरे पास नेटफ्लिक्स के लिए इस शो का विचार लेकर आयीं तो मैं रोमांचित तो थी लेकिन डरी हुई भी थी।’’ सोनम नायर द्वारा निर्देशित “मसाबा मसाबा” में नील भूपलम, रिताशा राठौड़ और समरन साहू भी नजर आएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।