गरीबों के मसीहा बनें सोनू सूद! रोजगार के बाद अब 20 हजार प्रवासी श्रमिकों को घर भी दिलाएंगे

गरीबों के मसीहा बनें सोनू सूद! रोजगार के बाद अब 20 हजार प्रवासी श्रमिकों को घर भी दिलाएंगे

अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद के लिए सानने आये और पैदल अपने घर जा रहे प्रवासी मजदूरों के लिए बसों की सुविधा करवाई और उन्हें सही सलामत उनके घर पहुंचाया।

अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद के लिए सानने आये और पैदल अपने घर जा रहे प्रवासी मजदूरों के लिए बसों की सुविधा करवाई और उन्हें सही सलामत उनके घर पहुंचाया। लॉकडाउन में सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की उन्होंने गरीबों को राशन, खाना और जरुरी समान दिए साथ ही सोनू सूद ने भारत के बाहर फंसे लोगों को भी अपने वतन आने में मदद की। जहां एक तरफ लॉकडाउन के दौरान सभी राजनीतिक पार्टियां प्रवासी मजदूरों पर राजनीति कर रही थी उस दौरान बिना किसी से कोई शिकायत किए सोनू सूद ने ऐसी मिसाल कायम की जिससे बर तरह लोग उन्हीं की बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन करने जा रही थी रोहमन शॉल को KISS? कैमरा देखकर खुद को रोक लिया! VIDEO

लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद ने प्रवासी श्रमिकों की मदद करना जारी रखा हैं। लॉकडाउन के दौरान अपने गृह राज्यों तक पहुंचने में हजारों की मदद करने के बाद, सूद ने  अब मजदूरों के लिए घर की व्यवस्था कराने का भी वादा किया है। सोमवार को, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि 20,000 प्रवासी श्रमिक, जिन्होंने नोएडा में नौकरी हासिल की है, अब नोएडा परिधान निर्यात क्लस्टर (NAEC) की मदद से आवास की पेशकश की जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा करते हुए सूद ने लिखा, “मुझे अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों के लिए आवास की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें #PravasiRojgar के माध्यम से #Noida में परिधान इकाइयों में नौकरी भी प्रदान की गई है। #NAEC के अध्यक्ष श्री ललित ठुकराल के समर्थन से, हम सामूहिक रूप से इस महान कार्य के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे  @pravasirojgar ”

इस महीने की शुरुआत में, सोनू सूद ने प्रतिदिन प्राप्त होने वाले 'हेल्प संदेशों' की संख्या का खुलासा किया। एक ट्वीट में उन्होंने उल्लेख किया, “1137 मेल, 19000 FB संदेश, 4812 इंस्टा संदेश, 6741 ट्विटर संदेश, मदद संदेश औसतन, मुझे HELP के लिए मिलने वाले अनुरोधों की संख्या है। सभी तक पहुंचना मानवीय रूप से असंभव है। मैं अब भी पूरी कोशिश करता हूं। माफी माँगता हूँ अगर मैंने आपका संदेश मिस कर दिया हो तो।  काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देंगे।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...