बाला फिल्म में पहले सांवले रंग की अदाकारा को लेने पर हो रहा था विचार: अमर कौशिक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2019   18:28
बाला फिल्म में पहले सांवले रंग की अदाकारा को लेने पर हो रहा था विचार: अमर कौशिक

आयुष्मान खुराना अभिनीत यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसकी युवावस्था में ही बाल उड़ जाते हैं। फिल्म को खुद से प्यार करने के लिये दिये संदेश को लेकर जहां सराहना मिल रही है वहीं भूमि के सांवले रंग में दिखाने पर कई सवाल भी उठ रहे हैं।

मुम्बई। फिल्म ‘बाला’ के निर्देशक अमर कौशिक ने कहा है कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर की भूमिका के लिए पहले वह किसी सांवले रंग की अदाकारा को लेना चाहते थे। भूमि के अपने किरदार के रंग के साथ पूरी तरह सहज होने का जिक्र करते हुए कौशिक ने कहा कि उनकी टीम पहले एक सांवले रंग वाली अदाकारा को लेना चाहते थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

इसे भी पढ़ें: पागलपंती देखने जा रहे दर्शकों के लिए अलर्ट! दिमाग, पैसा और समय बिल्कुल न बर्बाद करें

कौशिक ने कहा कि शुरुआत में सांवले रंग की अदाकारा को लेने पर विचार किया जा रहा था। मैं यह नहीं बता सकता कि हमने किससे सम्पर्क किया क्योंकि यह सही नहीं होगा। ऑडिशन के दौरान आपको पता चलता है कि वह अभिनेता या अभिनेत्री किरदार के लिए उपयुक्त होगा या नहीं। मुझे लगा कि भूमि इसके लिए बेहतरीन रहेंगी।

आयुष्मान खुराना अभिनीत यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसकी युवावस्था में ही बाल उड़ जाते हैं। फिल्म को खुद से प्यार करने के लिये दिये संदेश को लेकर जहां सराहना मिल रही है वहीं भूमि के सांवले रंग में दिखाने पर कई सवाल भी उठ रहे हैं। विवाद पर कौशिक ने कहा कि भूमि इस किरदार के लिए एकदम सही थी लेकिन उनके रंग के लिए हमने उनपर कुछ विमर्श भी किए थे।

इसे भी पढ़ें: अनु मलिक छोड़ेंगे रियलिटी शो के जज का पद, सोना महापात्रा ने कहा- अब आएगी चैन की नींद

अगर एक अभिनेता ऐसा करता है तो कोई सवाल नहीं उठाता लेकिन एक अदाकारा के ऐसा करने पर लोग पूछने लगते हैं कि ऐसा क्यों किया गया। मेरे लिए आवश्यक यह है कि वह एक कलाकार के तौर पर कैसी हैं। कौशिक ने कहा कि अपने रूप रंग के साथ प्रयोग करना एक अभिनेता/अभिनेत्री के काम का हिस्सा है और ऐसा ना करने पर वह एक छवि में बंध सकते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।