Zee5 पर पाकिस्तान का पहला ऑरिजिनल शो ‘चुड़ैल’ होगा प्रसारित, देखें ये पोस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   18:38
Zee5 पर पाकिस्तान का पहला ऑरिजिनल शो ‘चुड़ैल’ होगा प्रसारित, देखें ये पोस्ट

जी5 पर मूल रूप से पाकिस्तान का पहला ऑरिजिनल शो ‘चुड़ैल’ प्रसारित होगा।प्रसारणकर्ता ने एक बयान में बताया कि ‘चुड़ैल’ जिंदगी का पहला मूल शो है और इसका प्रसारण जी5 पर 11 अगस्त से होगा।‘चुड़ैल’ का निर्देशन पाकिस्तान के निर्देशक आसिम अब्बासी ने किया है।

मुंबई। जी5 ने मूल रूप से पाकिस्तान के पहले धारावाहिक ‘चुड़ैल’ के प्रसारण की घोषणा की है। जी5 पर यह शो अगस्त से मौजूद होगा। हाल ही में ‘जी इंटरटेनमेंट एंटरप्राइज लिमिटेड’ ने अपने लोकप्रिय ऑनलाइन चैनल जिंदगी को जी5 पर लाने की घोषणा की थी। प्रसारणकर्ता ने एक बयान में बताया कि ‘चुड़ैल’ जिंदगी का पहला मूल शो है और इसका प्रसारण जी5 पर 11 अगस्त से होगा।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने खोले राज, कहा- फिल्मी दुनिया छोड़ ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था मेरा बेटा, लेकिन रिया...

‘चुड़ैल’ का निर्देशन पाकिस्तान के निर्देशक आसिम अब्बासी ने किया है। इस शो का लक्ष्य महिलाओं के अधिकारों पर पर्दा डालने वाले पितृसत्तात्मक समाज के छल और पाखंड को चुनौती देना है। अब्बासी ने कहा कि मूल विषय-वस्तुओं के लिए जिंदगी की प्रतिबद्धता ने मुझे ‘चुड़ैल’ जैसे शो निर्माण के लिए बेहतरीन पल्टेफॉर्म दिया। निर्देशक 2018 की फिल्म ‘केक’ के लिए जाने जाते हैं, जो ऑस्कर 2019 के लिएपाकिस्तान की आधिकारिक रूप से चुनी हुई फिल्म थी। जी5 और जिंदगी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चुड़ैल के पोस्टर भी जारी किए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।