काजल अग्रवाल ने खोला राज! बताया पति गौतम किचलू नहीं बल्कि 'बेस्टफ्रेंड' प्रेगनेंसी में रख रहा है उनका ख्याल, जानें कौन है

काजल अग्रवाल ने खोला राज! बताया पति गौतम किचलू नहीं बल्कि 'बेस्टफ्रेंड' प्रेगनेंसी में रख रहा है उनका ख्याल, जानें कौन है

काजल और उनके पति गौतम किचलू अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इन दिनों काजल अपनी प्रेगनेंसी की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजल ने इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपनी एक खास फोटो शेयर की है। आपको जानकार हैरानी होगी कि ये उनके पति नहीं बल्कि कोई और ही है।

काजल अग्रवाल बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने के बाद काजल ने बॉलीवुड फिल्मों से भी लोगों के दिलों में जगह बनाई है। अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। जैसा कि सभी जानते हैं कि काजल जल्द ही माँ बनने वाली हैं। वे और उनके पति गौतम किचलू अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इन दिनों काजल अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजल ने इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपनी एक खास फोटो शेयर की है। आपको जानकार हैरानी होगी कि ये उनके पति नहीं बल्कि कोई और ही है।  

काजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह प्रेग्नेंसी पिलो के साथ रिलैक्स करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए काजल ने बताया है कि यह पिलो प्रेगनेंसी के दिनों में उनके लिए कितना अहम है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान मेरे सबसे प्यारे फ्रेंड का इंट्रोडक्शन। यह प्रेग्नेंसी पिलो गर्दन, कंधे और पीठ दर्द जैसी सामान्य समस्या से निजात देती है। एसिड रिफ्लक्स को कम करती है और अच्छी नींद आती है। मैं आराम से सो सकती हूं, लेट सकती हूं और काम कर सकती हूं और यह पिलो हमेशा मेरे लिए सबसे आरामदायक स्थिति देता है'।

इसे भी पढ़ें: करिश्मा तन्ना का हॉट जिम लुक देखकर छूटे फैंस के पसीने, देखें वायरल फोटोज़

इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि यह पिलो वाकई काजल के लिए काफी फायदेमंद हैं। इन फोटोज़ में काजल काफी कूल और रिलैक्सड दिख रही हैं। उनके चेहरे पर माँ बनने की खुशी साफ़ जाहिर हो रही है। आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही काजल ने यह जानकारी दी कि वे और  उनके पति गौतम किचलू जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस खबर के बाद से ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...