पत्रकार से अभद्र व्यवहार करने को लेकर कंगना रनौत माफी मांगे: सेंट्रल प्रेस क्लब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 15 2019 5:35PM
पत्रकार से अभद्र व्यवहार करने को लेकर कंगना रनौत माफी मांगे: सेंट्रल प्रेस क्लब
Image Source: Google

मध्य प्रदेश सेंट्रल प्रेस क्लब ने मुंबई में आठ दिन पहले एक पत्रकार से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि उन्हें इसके लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश सेंट्रल प्रेस क्लब ने मुंबई में आठ दिन पहले एक पत्रकार से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि उन्हें इसके लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए। मध्य प्रदेश सेंट्रल प्रेस क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं समन्वयक सरमन नगेले ने सोमवार को बताया कि सेंट्रल प्रेस क्लब बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मीडिया कर्मी के खिलाफ असभ्य, असांस्कृतिक, भद्दी और गाली-गलौज वाली भाषा के इस्तेमाल की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यवहार और पत्रकारों के साथ गाली-गलौज करना अस्वीकार्य है। 

इसे भी पढ़ें: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में फिर से धूम मचाएगी नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी

सरमन ने बताया कि कंगना की भाषा काफी आपत्तिजनक है। उन्हें पत्रकारों से न केवल माफ़ी मांगना चाहिए, बल्कि मीडिया का सम्मान भी करना चाहिए। मालूम हो कि कंगना मुंबई में अपनी नई फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गानों की रिलीज के अवसर पर एक प्रेस कांफ्रेंस में पहुंची थीं। प्रेस कांफ्रेंस में जैसे ही एक पत्रकार ने अपना परिचय देते हुए कंगना से सवाल पूछना चाहा, तो वह भड़क उठीं थी। अभिनेत्री ने उक्त पत्रकार पर अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी की रानी’ को लेकर गलतबयानी करने का आरोप लगाया, जिससे पत्रकार ने इनकार किया और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप