जस्सी गिल को जान से मारने पर आमादा हुई कंगना रनौत, गर्दन पर रख दिया चाकू

जस्सी गिल को जान से मारने पर आमादा हुई कंगना रनौत, गर्दन पर रख दिया चाकू

हाल में कंगना के साथ जस्सी गिल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कंगना का खुंखार रूप देखने को मिल रहा है। तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि कंगना जस्सी को चाकू से मार देंगी।

कंगना रनौत की फिल्म पंगा इस हफ्ते 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म का प्रमोशन कंगना लगातार कर रही हैं। बीती रात फिल्म पंगा का प्रीमियर मुंबई में रखा गया था। फिल्म पंगा में कंगना रनौत के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल भी नजर आने वाले हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री ट्रेलर में काफी अच्छी लग रही है। जस्सी ने अपनी और कंगना की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। हाल में कंगना के साथ जस्सी गिल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कंगना का खुंखार रूप देखने को मिल रहा है। तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि कंगना जस्सी को चाकू से मार देंगी।

इसे भी पढ़ें: ''तानाजी'' पर सैफ अली खान ने खोला मुंह... तो लोगों ने कर दी राहुल गांधी से तुलना

डरिये मत तस्वीर काफी फनी है। कंगना और जस्सी का फोटो पोज काफी फनी है। यहां सच में कंगना जस्सी को नहीं मार रही है बल्कि फिल्म के दोनों स्टार आपस में मस्ती कर रहे हैं। 

यहां देखें दोनों की तस्वीर-

आपको बता दें कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान कंगना ने निर्भया के दोषियों के मांफी देने के बयान वकील इंदरा सिंह के बयान पर काफी खफा हुई और उन्होनें पीसी के दौरान हीं इंदिरा जयसिंह को काफी खरीखोटी सुना दी थी। कंगना ने कहा था कि जो दोषियों से सहानुभूति रखते हैं उन्हीं की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं।

इसे भी पढ़ें: अब ये फिल्म बनाना चाहती है पंगा क्वीन कंगना रनौत, जाहिर की इच्छा

CAA पर हिंसा को लेकर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...