''तानाजी'' पर सैफ अली खान ने खोला मुंह... तो लोगों ने कर दी राहुल गांधी से तुलना

''तानाजी'' पर सैफ अली खान ने खोला मुंह... तो लोगों ने कर दी राहुल गांधी से तुलना

फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में जो कुछ दिखाया गया है उससे फिल्म के को स्टार सैफ अली खान संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म तानाजी में इतिहास के साथ छेड़़छाड़ की गयी हैं। इस बयान पर उनकी राहुल गांधी से तुलना हो रही हैं।

 फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने सैफ अली खान और अजय देवगन साथ नजर आये थे। फिल्म में अजय ने तानाजी का किरदार निभाया था तो फिल्म में दमदार विलेन के रूप में सैफ अली खान  नजर आये थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। दर्शकों सहित आलोचकों ने भी फिल्म की काफी तारीफ की हैं। फिल्म को लकेर जो सबसे अच्छी बात कही जा रही हैं वह यह है कि फिल्म इस लिए ज्यादा अच्छी हैं क्योंकि फिल्म तानाजी में किसी प्रकार का बॉलीवुड तड़का लगाए बगैर सच्ची घटना को ही फिल्म में दिखाया गया हैं। लोगों का मानना है कि फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ नहीं की गई हैं। 

इसे भी पढ़ें: Photos: लाल बिकनी पहन कर समुद्र में कूदी दिशा पटानी, कड़ाके की ठंड में बढ़ गया तापमान

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में जो कुछ दिखाया गया है उससे फिल्म के को स्टार सैफ अली खान संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म तानाजी में इतिहास के साथ छेड़़छाड़ की गयी हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म को हिट कराने के लिए इतिहास के साथ छेड़छाड़ करना ठीक नहीं हैं। फिल्म तानाजी की उन्होंने खुल कर अलोचना की। 

इसे भी पढ़ें: दीपिका को TikTok पर छपाक लुक की चुनौती देना पड़ा महंगा, हुई ट्रोल

फिल्म में काम करने का बाद भी सैफ अली खान ने फिल्म की आलोचना की । अगर फिल्म से दिक्कत थी तो सैफ के पास ओप्शन था कि वह फिल्म छोड़ सकते थे, लेकिन उन्होंने फिल्म नहीं छोड़ी। अब जब सैफ अली खान ने फिल्म की खुलकर आलोचना की है तो लोगों को उनकी ये बात अच्छी नहीं लग रही है। सैफ का सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। उनकी तुलना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से की जा रही हैं।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सैफ अली खान ने जो बयान दिया हैं उसके बाद भारत को राहुल गांधी जैसा एक और मुर्ख मिल गया है जिसे एनसीसी का मतलब नहीं पता। एक दूसरे यूजर ने भी सैफ की अलोचना करते हुए लिखा कि सैफ अली खान को जब इतिहास के बारे में इतनी जानकारी है तो उन्होंने क्या कभी तैमूर के बारे में नहीं पढ़ा जो एक तुर्क-मंगोल विजेता है जिसने 1400 के आस-पास की अवधि में एशिया में बहुत तबाही मचाई थी। वरना वो अपने बेटे का नाम तैमूर कभी नहीं रखते।'

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। फिल्म का कमाई का आकड़ा 200 करोड़ के पास पहुंच गया हैं। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी।

 

जानिए Ajay की Tanhaji फिल्म से जुड़ी ये दिलचस्प बातें






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...