• कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी की बायोपिक पर कहा- मुझसे बेहतर इसे कोई निर्देशित नहीं कर सकता

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म पर कहा कि, मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई नहीं कर सकता है। कंगना रनौत ने इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था। फिल्म ‘इमरजेंसी’ के अलावा वह इन दिनों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्नस: दी लीजेंड ऑफ दिद्दा’ पर काम कर रही हैं।

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का निर्देशन खुद करने की घोषणा की है। फिल्म की कहानी भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। इसका निर्देशन पहले फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ के निर्देशक साई कबीर करने वाले थे। लेकिन कंगना ने बुधवार को कहा कि उनके अलावा कोई और, इस फिल्म के साथ इंसाफ नहीं कर सकता। उन्होंने स्वदेशी सोशल मीडिया एप ‘कू’ पर लिखा, ‘‘ एक बार फिर निर्देशन की दुनिया में कदम रख कर खुश हूं। ‘इमरजेंसी’ पर एक साल से अधिक समय तक काम करने के बाद मुझे लगता है कि मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई और नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़ें: केरल के पहले प्रेस फोटोग्राफर और जानेमाने फिल्मकार सिवन का निधन

लेखक रितेश शाह के साथ इस पर काम कर रही हूं, अगर इसके लिए अभिनय से जुड़े बाकी कामों का बलिदान भी देना पड़ा, तो तैयार हूं।’’ कंगना रनौत ने इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था। फिल्म ‘इमरजेंसी’ के अलावा वह इन दिनों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्नस: दी लीजेंड ऑफ दिद्दा’ पर काम कर रही हैं।