बलात्कार मामले में जेल में बंद करण ओबेरॉय को नहीं मिली जमानत, अब जाएंगे हाईकोर्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 29 2019 5:38PM
बलात्कार मामले में जेल में बंद करण ओबेरॉय को नहीं मिली जमानत, अब जाएंगे हाईकोर्ट
Image Source: Google

करण ने अपने वकील दिनेश तिवारी के माध्यम से सोमवार को दायर इस याचिका में दावा किया कि उसे इस मामले में झूठा फंसाया गया है और उक्त महिला के साथ आपसी रजामंदी से रिश्ते कायम हुये थे।

मुंबई। एक महिला के साथ बलात्कार और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार हुये टेलीविजन के अभिनेता करण ओबेरॉय ने जमानत के लिए बंबई उच्च न्यायालय की शरण ली है। उसकी जमानत याचिका इस महीने की शुरूआत में एक सत्र अदालत निरस्त कर चुकी है। सत्र अदालत ने पाया था कि मामले की जांच चल रही है इसलिए उसे जमानत पर छोड़ना सही नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धांजलि: पिता ने अजय देवगन को सिखाया था दो बाइक वाला स्टंट, रहेंगे यादों में साथ

करण ने अपने वकील दिनेश तिवारी के माध्यम से सोमवार को दायर इस याचिका में दावा किया कि उसे इस मामले में झूठा फंसाया गया है और उक्त महिला के साथ आपसी रजामंदी से रिश्ते कायम हुये थे। इस 40 साल के टीवी अभिनेता को एक महिला की शिकायत के आधार इस महीने की शुरूआत में गिरफ्तार किया गया था।

इसे भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो ‘‘वाट द लव? विद करन जौहर’’ होस्ट करेंगे करण जौहर



करण पर आरोप लगा था कि वह शादी करने का झांसा देकर उक्त महिला के साथ 2016 से ही बलात्कार कर रहा है। इतना ही नहीं करण ने उक्त महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिए और उन्हें जारी करने की धमकी देकर धन की उगाही करता रहा। उच्च न्यायालय के इस मामले में अगले सप्ताह सुनवाई करने की आशा है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप