साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2021   14:29
साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे। नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है और यह फिल्म ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ और नम: पिक्चर्स साथ में बना रहे हैं। इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे।

मुंबई। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बुधवार को बताया कि अभिनेता कार्तिक आर्यन उनकी आगामी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित समीर विद्वांस करेंगे। उनकी फिल्म ‘आनंदी गोपाल’ को आलोचकों ने काफी सराहा था।

इसे भी पढ़ें: गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर विनीत कुमार ने पूरी की फिल्म सिया की शूटिंग, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरे

नाडियाडवाला ने इस फिल्म को ‘बेहतरीन प्रेम कहानी’ बताया है। नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है और यह फिल्म ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ और नम: पिक्चर्स साथ में बना रहे हैं। इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म के साथ विद्वांस बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। आर्यन ने कहा कि उन्हें ‘सत्यनारायण की कथा’ से ज्यादा अच्छी टीम का साथ नहीं मिल सकता था क्योंकि इसमें कई ‘क्षमतावान’ लोग साथ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद पर दबाव महसूस कर रहे हैं क्योंकि टीम में एक मात्र सदस्य सिर्फ वहीं हैं, जिसे अब तक राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।