काजल के लटके- झटके के दीवाने हुए खेसारी, नये गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 29 2019 4:56PM
काजल के लटके- झटके के दीवाने हुए खेसारी, नये गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Image Source: Google

खेसारी लाल यादव शुरूआत में रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में ही करते थे, लेकिन अब उन्होंने एक्शन रोल में भी हाथ आज़माना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा ये गाना उनकी एक्शन फिल्म का ही है।

पवन सिंह के बाद अब लगता है खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में नंबर वन की रैंक शामिल होने वाले हैं। हाल ही में रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गाने में डांस और दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों का खूब पसंद आ रही हैं। जहां निरहुआ और पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक्शन हीरो मानें जाते हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव को शाहरूख खान की तरह रोमांस का बादशाह माना जाता है। खेसारी लाल यादव शुरूआत में रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में ही करते थे, लेकिन अब उन्होंने एक्शन रोल में भी हाथ आज़माना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा ये गाना उनकी एक्शन फिल्म का ही है।



खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना 'सतुआ जवनिया के' नाम से यूट्यूब पर आप देख सकते हैं। खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' के इस गाने को खेसारी और काजल के रोमांस पर फिल्माया गया है। बिहार-झारखंड में इस फिल्म और गाने को लोगों ने खूब पसंद किया हैं। अभी तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने इस गाने का देखा है। 

यहां देखें खेसारी और काजल का 'सतुआ जवनिया के' के सांग



गाने की बात करें तो वीडियो में खेसारी और काजल किसी कंपनी के बाहर एक गार्डन जैसी जगह में भोजपुरी स्टाइल में धमाकेदार डांस कर रहे है। वहीं काजल अपने अदाओं और लटके- झटके से खेसारी को अपना दिवाना बना कर घुमा रही हैं। डांस के बीच रोमांस का तड़का गाने में खेसारी लगा रहे हैं।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video