नहीं टूटा सलमान खान का दिल! कटरीना नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ प्यार में हैं विक्की

vicky-kaushal-relationship-with-malavika-mohanan
रेनू तिवारी । Jun 29, 2019 2:23PM
मनोरंजन की एक बड़ी वेबसाइट के मुताबिक विक्की, मालविका को बचपन से जानते हैं। दोनों के बीच फैमली रिलेशन है। मालविका के भाई की विक्की से गहरी दोस्ती है। परिवार के संबंधों के चलते विक्की का मालविका के घर आना जाना होता था।

रनबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद जब कटरीना कैफ ने सलमान खान की 'टाइगर जिंदा हैं' से दमदार वापसी की थी तो लोगों को लगा था कि शायद सलमान खान एक बार फिर कैट का सहारा बनें हैं। दोनों के बीच बातें बन रहीं है, तकरारे खत्म हो रही हैं। सलमान खान और कैट के अफेयर के चर्चे फिर से जन्म लेने लगे थे। यूलिया वंतूर भी सलमान खान को लेकर असुरक्षित होने लगी थी। लेकिन इस सारी खबरों पर एक बार फिर से विराम लग गया, जब कटरीना कैफ का नाम उरी स्टार विक्की कौशल से जोड़ा जाने लगा। गलियारों में ये खबरें आग की तरह फैल रही थी कि कैट ने फिर सलमान खान का साथ छोड़ कर विक्की कौशल का हाथ थाम लिया है? 

नहीं टूटा सलमान खान का दिल

लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान की दिल इस बार नहीं टूटा! क्योंकि विक्की कौशल कटरीना कैफ को नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। जी हां हरलीन सेठी से ब्रेकअप के बाद विक्की मालविका मोहन को डेट कर रहे हैं। विक्की कौशल को मालविका मोहन के साथ रिलेशनशिप में आये वक्त हो गया है। मालविका मोहन फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स की लीड एक्ट्रेस थी। मालविका मोहन थिएटर एक्ट्रेस है।

कटरीना कैफ को नहीं इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशीप में हैं विक्की

मनोरंजन की एक बड़ी वेबसाइट के मुताबिक विक्की, मालविका को बचपन से जानते हैं। दोनों के बीच फैमली रिलेशन है। मालविका के भाई की विक्की से गहरी दोस्ती है। परिवार के संबंधों के चलते विक्की का मालविका के घर आना जाना होता था। इसी मुलाकात के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और शुरू हो गया प्यार का सिलसिला। विक्की कौशल अपने बिजी शेड्यूल से भी मालविका और उनके परिवार के लिए वक्त निकाल लेते हैं। परिवार और प्यार दोनों का साथ इस रिश्ते को और मजबूत बना रहा है।

मालविका और विक्की का प्यार परवान पर

मालविका के करीबियों की मानें तो मालविका को विक्की पसंद है। वो अकसर अपने दोस्तों से विक्की के बारें में बात करती हैं। मालविका को बातें करना बेहत पसंद है वहीं विक्की शांत स्वभाव के हैं, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी बोंडिंग है। विक्की, मालविका के लिए छोटी छोटी रोमांटिक चीजें करते हैं. जैसे उन्हें ड्रॉप करना और उनकी फिल्म के सेट पर उन्हें सरप्राइज करना।

अन्य न्यूज़