The Family Man 3 से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, पूरी की शूटिंग

The Family Man 3 से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, पूरी की शूटिंग

द फैमिली मैन के दो सफल सीज़न के बाद, फिल्म निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके जल्द ही मनोज बाजपेयी और प्रियामणि अभिनीत फिल्म 'द फैमिली मैन' के तीसरे भाग के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इससे पहले आप अपने पसंदीदा एक्टर को उनकी एक नयी जासूसी पर आधारित फिल्म में देख सकते हैं।

मुंबई। द फैमिली मैन के दो सफल सीज़न के बाद, फिल्म निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके जल्द ही मनोज बाजपेयी और प्रियामणि अभिनीत फिल्म 'द फैमिली मैन' के तीसरे भाग के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इससे पहले आप अपने पसंदीदा एक्टर को उनकी एक नयी जासूसी पर आधारित फिल्म में देख सकते हैं। फिल्म का नाम डिस्पैच हैं और यह जल्दी ही रिलीज होने वाली हैं। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अपनी खोजी थ्रिलर फिल्म डिस्पैच की शूटिंग पूरी कर ली है। डिस्पैच का निर्देशन कनु बहल ने किया है। यह फिल्म अपराध पत्रकारिता की दुनिया पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें: संजय राउत ने किया केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ PMO को सबूत सौंपना का दावा, कहा- खेल अभी शुरू हुआ है

 मनोज (51) ने ट्वीट कर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी। मनोज बाजपेयी ट्वीट किया, ‘‘अलविदा सर्बिया। शानदार स्वागत सत्कार और मेहमान-नवाज़ी के लिए आपका धन्यवाद। रोनी स्क्रूवाला, कनु बहल और शहाना गोस्वामी समेत डिस्पैच की पूरी टीम का आभार।’’ डिस्पैच में बाजपेयी एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो खुद को व्यापार और अपराध की दुनिया के दलदल में फंसा हुआ पाता है। फिल्म मेंमनोज बाजपेयी और शहाना गोस्वामी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं साध्वी निरंजन ज्योति! तीखे बयानों से तिलमिलाए विरोधियों ने चलाई थी गोली

 

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे सीजन के क्लाइमेक्स ने तीसरे पार्ट की ओर इशारा किया था और राज और कृष्णा ने स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माताओं ने इस विचार को तोड़ दिया है कि वे अभी भी कहानी विकसित कर रहे हैं और जल्द ही इसे पूरा करेंगे। कथित तौर पर इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। तीसरे सीजन में मनोज और प्रियामणि के अलावा और भी सपोर्टिंग कास्ट के शामिल होने की उम्मीद है। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद जल्द ही कास्टिंग प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...