• अपने से आधी उम्र की पत्नी के साथ मिलिंद ने अनोखे अंदाज में मनाई शादी की सालगिरह, चढ़ गये 300 मंजिल

रेनू तिवारी Apr 23, 2020 21:28

मिलिंद लिखते हैं, अंकिता के साथ हमारी शादी के तीसरे साल की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए 300 मंजिल की चढ़ाई 130 मिनट में की (एक बहाने की जरूरत...वाकई)। आज बाजार का दिन था (फिर से एक बहाना, क्योंकि सामान दिया जा रहा है।)।

फिटनेस किंग और मॉडल मिलिंद सोमन ने अपनी से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर के साख दो साल पहले 22 अप्रैस 2018 को शादी की थी। अपनी शादी की दूसरी सालगिरह को मिलिंद सोमन ने बहुत ही अलग अंदाज में सेलेब्रेट किया। मिलिंद सोमन ने अपनी एनिवर्सरी कैसे सेटेब्रेट की इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। 

इसे भी पढ़ें: योगा करते-करते एक दूसरे को चूमने लगे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, देखें वीडियो 

मिलिंद लिखते हैं, "अंकिता के साथ हमारी शादी के तीसरे साल की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए 300 मंजिल की चढ़ाई 130 मिनट में की (एक बहाने की जरूरत...वाकई)। आज बाजार का दिन था (फिर से एक बहाना, क्योंकि सामान दिया जा रहा है।)। अगले एजेंडे में प्लान है... जब लॉकडाउन खत्म होगा तब क्या करेंगे? दुनिया बदल चुकी है, हम स्वीकारते हैं। लेकिन क्या? क्या एक प्लान भी संभव है? शायद कुछ प्लान्स की जरूरत होगी, जो अलग-अलग स्थितियों के हिसाब से होंगे।" इसके आगे उन्होंने अपने फैन्स से पूछा है कि वे क्या कर रहे हैं और किस चीज ने उन्हें व्यस्त रखा है?

मिलिंद की पत्नी ने भी अपने पति के साथ तस्वीरों का कोलार्ज शेयर करते हुए लिखा "तब और अब। दो साल पहले आज ही के दिन मैंने आपके साथ रहने और आपका साथी बनने की कसम खाई थी। इसलिए आज जब आपने शादी के तीसरे साल की शुरुआत करने के लिए 300 मंजिल चढ़ने के बारे में पूछा तो निश्चिततौर पर मैंने हां कहा।"