विजय देवरकोंडा का हैरान कर देने वाला लुक, आप भी देखें यह पोस्ट

Vijay Deverakonda
Twitter
विजय देवरकोंडा ने अपने फिल्म लाइगर को लेकर कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार अत्यंत चुनौतीपूर्ण रहा।लाइगर में विजय ने मुंबई की झुग्गी बस्ती में रहने वाले एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई है जो एमएमए(मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स)चैंपियनशिप में भाग लेता है। विजय ने कहा कि लाइगर में उन्होंने अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

मुंबई। अभिनेता विजय देवरकोंडा ने शनिवार को कहा कि आगामी फिल्म लाइगर में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना उनके लिए मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूप से बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है। लाइगर में विजय ने मुंबई की झुग्गी बस्ती में रहने वाले एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई है जो एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) चैंपियनशिप में भाग लेता है। विजय (33) ने कहा कि लाइगर में उन्होंने अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

इसे भी पढ़ें: Mika Ka Swayamvar : डेट पर ही मीका सिंह के साथ कोजी हो गई ये कंटेस्टेंट, वायरल वीडियो देख फैंस बोले - बिना शादी के ही सब कर लिया

विजय ने टि्वटर पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, मेरे लिए यह किरदार निभाना मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूप से बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। जल्द ही लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विजय देवरकोंडा को ‘लाइफ इज़ ब्यूटीफुल’, ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी रोमांटिक तेलुगु फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। लाइगर में विजय के अलावा अनन्या पांडे, रोनित रॉय और महान मुक्केबाज माइक टाइसन भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़