पहले तो जुबान नहीं निकली, अब कबीर सिंह पर कियारा आडवाणी दे रही हैं ''गलत'' बयान

पहले तो जुबान नहीं निकली, अब कबीर सिंह पर कियारा आडवाणी दे रही हैं ''गलत'' बयान

अब फिल्म रिलीज के लगभग साल भर बाद कियारा आडवाणी ने फिल्म पर अपनी जुबान खोली है। जब देशभर में विरोध हो रहा था तब कियारा आडवाणी ने फिल्म पर अपने चरित्र को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब उन्होंने बयान दिया है कि उनके लिए कबीर सिंह कई मायनों में पूरी तरह से गलत थी।

 शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी ने काम किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में 400 करोड़ के पास पहुंच गई थी। लोगों को कबीर सिंह काफी पंसद आयी थी लेकिन कबीर सिंह के व्यवहार और फिल्म में कियारा आडवाणी के किरदार को लेकर फिल्म की काफी आलोचना की गई। लोगों ने फिल्म में प्रिति के किरदार को लेकर काफी प्रोटेस्ट किया था। फिल्म के जरिए समाज में महिलाओं के स्थिति को कमजोर दिखाया गया था। जिस तरह से हीरो को हीरोइन के प्रति एग्रेसिव होते हुए दिखाया गया था.. वह ठीक नहीं था। हीरो हीरोइन को थप्पड़ भी मारता है, शराब पीता है.. जिसका काफी ज्यादा विरोध हुआ था।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने खराब कर दी उर्वशी रौतेला की जिंदगी? बुरे दौर में एक्ट्रेस

अब फिल्म रिलीज के लगभग साल भर बाद कियारा आडवाणी ने फिल्म पर अपनी जुबान खोली है। जब देशभर में विरोध हो रहा था तब कियारा आडवाणी ने फिल्म पर अपने चरित्र को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब उन्होंने बयान दिया है कि उनके लिए कबीर सिंह कई मायनों में पूरी तरह से गलत थी। ये सिर्फ दो लोगों की कहानी थी जिसको एक हीरो की तरह नहीं देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: कंगना का अगला धमाका होगी फिल्म तेजस, एयरफोर्स पायलट का निभाएंगी किरदार

फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी कहती है फिल्म गलत होने के बावजूद लोगों ने इसे इस लिए पसंद किया क्योंकि फिल्म को देखते वक्त दर्शक फिल्म में कहीं खो गये थे। 

देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन पर Sunny Leone ने दिया बड़ा बयान