नुसरत भरुचा की फिल्म Chhorii को मिलेगी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान, यह है बड़ी वजह

नुसरत भरुचा की फिल्म Chhorii को मिलेगी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान, यह है बड़ी वजह

अमेरिकी मनोरंजन कंपनी क्रिप्ट टीवी के साथ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित हॉरर फिल्म छोरी का प्रीमियर 26 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ। फिल्म में नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड के कई सितारे टक्कर देने वाले हैं। जहां नुसरत भरुचा की हॉरर फिल्म 'छोरी' देखने के बाद लोग डर के साए में जी रहे हैं, वहीं मेकर्स द्वारा वेब शो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से वे सुष्मिता सेन की 'आर्या 2' को लेकर भी उत्साहित हैं।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान है कंटेंट चोरी में माहिर, कई बार चुराया है भारतीय कंटेंट

भारत और अमेरिका की कंपनी ने मिलकर बनायी छोरी

अमेरिकी मनोरंजन कंपनी क्रिप्ट टीवी के साथ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित हॉरर फिल्म छोरी का प्रीमियर 26 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ। फिल्म में नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। जनवरी 2020 में, भारतीय फिल्म और डिजिटल कंटेंट स्टूडियो अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने अमेरिकी मनोरंजन कंपनी क्रिप्ट टीवी के साथ करार किया था जो डरावनी फिल्में बनाने में माहिर है। दोनों भारतीय बाजार के लिए नए आईपी (बौद्धिक संपदा) बनाएंगे और साथ ही क्रिप्ट के अंतरराष्ट्रीय शो और फिल्मों को स्थानीय भारतीय भाषाओं में रीमेक करने के लिए निर्यात करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों

छोरी फिल्म के बारे में

छोरी एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की हॉरर फिल्म है, जो विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस, शिखा शर्मा और शिव चनाना द्वारा निर्मित है। मराठी भाषा की फिल्म लापछापी (2017) की रीमेक हैं।  फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस और सौरभ गोयल के साथ नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 26 नवंबर 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी छोरी को पहचान

शॉर्ट-फॉर्म हॉरर वीडियो जैसे कि द बिर्च, घोस्टेड और यूट्यूब और फेसबुक के लिए माई फर्स्ट डे के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाना जाता है, भारत में क्रिप्ट का प्रवेश फीचर फिल्मों और लंबी-फॉर्म स्ट्रीमिंग सामग्री द्वारा संचालित होगा। अबुदंतिया ने एयरलिफ्ट और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों और ब्रीद इन इंडिया जैसे वेब शो का समर्थन किया है।