पाताल लोक के हथौड़ा त्यागी का खुलासा, कहा- मेरे रोल को मां और पत्नी नहीं देखना चाहती हैं

पाताल लोक के हथौड़ा त्यागी का खुलासा, कहा- मेरे रोल को मां और पत्नी नहीं देखना चाहती हैं

अभिषेक ने बताया कि उनके किरदार हथौड़ा त्यागी पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बन रहे है जिनको देख कर वह काफी खुश होते है। हमेशा से कॉमेडी लुक से लोगों को इंटरटेन करने वाले अभिषेक बनर्जी को पालात लोक के निशाल त्यागी के रोल को बहुत खास माना हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का एक केरेक्टर काफी चर्चे में है। 'हथोड़ा त्यागी' का केरेक्टर इस वेब सीरीज का सबसे अहम हिस्सा रहा है। कुत्ते से बेहद प्यार और हमेशा सिरियल किलर वाले लुक ने भले ही लोगों का दिल जीत लिया है लेकिन इस केरेक्टर का रोल निभाने वाले अभिषेक बनर्जी की पत्नी और मां को उनका ये लुक बिल्कुल पंसद नही आया है। अपने दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले अभिषेक ने फेसबुक लाइव इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और मां नहीं चाहती थीं को वो इस किरदार को निभाएं। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बात से काफी खुश थे क्योंकि जब उनकी मां और पत्नी ने उनके इस केरेक्टर को सुना तो वह काफी डर गए थे और ऐसा ही कुछ वेब सीरीज की टीम चाहती थी। अभिषेक ने कहा कि टीम की वेब सीरीज हथोड़ा त्यागी के खतरनाक रोल को बनाने में सफल रही। उनके मुताबिक इस किरदार से लोग डरेंगे जो कि वेब सीरीज टीम चाहती थी। इसी वजह से वह खुश थे।

इसे भी पढ़ें: जानिए क्या जवाब दिया सोनू सूद ने जब एक प्रवासी मजदूर ने कहा, 'आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं हम'!

मीम्स को देख खुश होते है अभिषेक

अभिषेक ने बताया कि उनके किरदार हथौड़ा त्यागी पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बन रहे है जिनको देख कर वह काफी खुश होते है। हमेशा से कॉमेडी लुक से लोगों को इंटरटेन करने वाले अभिषेक बनर्जी को पालात लोक के निशाल त्यागी के रोल को बहुत खास माना हैं। क्योंकि उन्होंने पहले कभी इतना अलग रोल नहीं निभाया है और पाताल लोक के इस वेब सीरीज से उन्हें इस रोल को निभाने का अवसर मिला। इससे पहले उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल और राज कुमार राव के साथ स्त्री में कॉमेडी का रोल निभाया है। आगे भी अभिषेक अपनी तीन फिल्मों में कॉमेडी करते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: Madhuri Dixit ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया अपना पहला गाना Candle, देखें Video

पाताल लोक वेब सीरीज 15 मई से अमेजन प्राइम पर आ रही है। इसको लोगों ने काफी पसंद किया है वहीं बीजेपी सांसद राजू बिष्ट ने प्रड्यूसर अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उनके मुताबिक इस सीरीज में नेपाली लोगों के अपमान किया गया है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...