Madhuri Dixit ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया अपना पहला गाना Candle, देखें Video

Madhuri Dixit ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया अपना पहला गाना Candle, देखें Video

माधुरी ने बताया कि कैंडल सॉन्ग सिर्फ एक दिन में ही शूट किया गया था। साथ ही उन्होंने बताया कि इस गाने को बनाने के लिए उन्होंने यू ट्यूब पर कैमरा लाइंटिग से लेकर शूट तक की टैक्निक को सीखा। साथ ही इस गाने का फोटो शूट माधुरी के पति नेने ने किया है।

नई दिल्ली। 'धक धक गर्ल' यनि की माधुरी दीक्षित आजकल काफी चर्चे में है। अपने एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स से सबको घायल कर देने वाली माधुरी दीक्षित का अब एक गाना 'कैंडल' (Candle Song) रिलीज हुआ है। यह गाना फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक को काफी पंसद आ रहा है। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने इस गाने का टीजर अपने जन्‍मदिन के मौके पर रिलीज किया था। ये एक इंगलिश सॉन्ग है जिसे माधुरी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि ' खुश, उत्साहित और थोड़ा नर्वस! यहाँ मेरा पहला गाना है कैंडल, जिसको आप फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सुन सकते हैआशा है कि आप इसे पसंद करेंगे जिस तरह हमने इसे बनाने का आनंद लिया है'। फैंस को कैंडल गाना काफी पसंद आ रहा है। कई यूजर्स इस गानें की तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने एस गाने को लेकर लिखा है कि " माधुरी मेम हमे आप पर गर्व है, आपके इस गानें को सुनकर काफी अच्छा लगा और हम आपसे काफी प्यार करते है, ऐसे ही हमें आप प्रेरणा देते रहें"।

इसे भी पढ़ें: सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, बच्चों के लिए ‘दबंग’ की आएगी एनिमेटेड सीरीज

कोरोना महमारी जैसी स्थिति में लोगों के बीच एक साकारात्मक उर्जा और आशा बनी रहे इसलिए माधुरी ने कैंडल गाना गाया। इस गाने का मतलब है उजाला जो कि इस महामारी के समय एक पॉजीटिवीटी लेकर आएगा। माधुरी ने एक हिंदी न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में कहा कि कैंडल सॉन्ग का सार यही है कि हम सब इस मुश्किल वक्त से जीत जाएंगे। माधुरी ने ये सॉन्ग कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया है जो इस महामारी से अपनी जंग लड़ रहे है। चाहे वो डॉक्टर, पुलिस, नर्स हो सब इस महामारी में अपनी जान को दांव पर लगाकर लोगों को बचा रहे है। 

कैंडल गाना एक दिन में हुआ शूट

माधुरी ने बताया कि कैंडल सॉन्ग सिर्फ एक दिन में ही शूट किया गया था। साथ ही उन्होंने बताया कि इस गाने को बनाने के लिए उन्होंने यू ट्यूब पर कैमरा लाइंटिग से लेकर शूट तक की टैक्निक को सीखा। साथ ही इस गाने का फोटो शूट माधुरी के पति नेने ने किया है। सॉन्ग थीम कैडंल था तो उसी के हिसाब से घर में कैंडल भी लगाए गए ताकि अच्छे से शूट हो सके। गाने के शूट के लिए माधुरी ने हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक खुद किया है। कैंडल गाने से माधुरी को अब कैमरा एंगल और लाइटिंग भी समझ आ गई है। बता दें कि माधुरी फिल्मों में गाना गाने का सोच रही है क्योकि ये उनका पैशन है। उन्होंने बताया कि सिंगिग से हम अपने मन की बातें आसानी से बयान कर सकते है। 

माधुरी ने बताया लॉकडाउन Experience

 बड़ा बेटा पियानो, छोटा बेटा ड्रम और पति गिटार, इससे आप समझ जाइये कि माधुरी का घर इस लॉकडाउन में कितना संगीतमय हो गया होगा। उन्होंने घर में लॉकडाउन के Experience को शेयर करते हुए ये भी बताया कि लॉकडाउन में जितना हो सके फैमली के साथ रहे क्योंकि ये वक्त दोबारा लौट कर नही आएगा। उन्होंने आम आदमी से लेकर कोरोना वॉरियर्स की समस्या पर कहा कि ये चीजें बहुत विचलित करती है, कैसे डॉक्टर, नर्स 18 घटें तक काम कर रहे है। उन्होंने ये भी कहा कि हम घर पर बैठ कर लोगों कि जितनी हो सकती है मदद कर सकते है। वह खुद भी लोगों की काफी मदद कर रही है। लॉकडाउन बढ़ने पर माधुरी ने कहा कि जिस तरीके से कोरोना के मामले बढ़ रहे है उसको देखते हुए ये राज्य सरकार का फैसला है कि उन्हें लोगों को धोखे में रखना है या देश की अर्थव्य्वस्था संभालना है।