प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के बहिष्कार का समर्थन किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 13 2019 3:07PM
प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के बहिष्कार का समर्थन किया
Image Source: Google

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के इंटरनेटमेंट जर्नलिसट गिल्ड के निर्णय का वह समर्थन करता है। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीटीआई के एक पत्रकार पर भद्दी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगने से इंकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री का बहिष्कार कर रखा है।

नयी दिल्ली। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के इंटरनेटमेंट जर्नलिसट गिल्ड के निर्णय का वह समर्थन करता है। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीटीआई के एक पत्रकार पर भद्दी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगने से इंकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री का बहिष्कार कर रखा है। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के सदस्यों ने बयान जारी कर कहा कि घटना को लेकर वे क्षुब्ध और निराश हैं और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार और भाषा की वे निंदा करते हैं।

इसे भी पढ़ें: कन्नड़ फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ में अर्जुन की भूमिका निभाएंगे सोनू सूद

बयान में कहा गया है कि प्रेस क्लब ऑफ इंडिया घटना से क्षुब्ध और निराश है जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ असभ्य, बदतमीज, गंदी और गाली- गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया है। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। यह व्यवहार और पत्रकारों से गाली- गलौच अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि मुंबई में मनोरंजन जगत को कवर करने वाले पत्रकारों की संस्था इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बहिष्कार के निर्णय का हम स्वागत करते हैं। मुंबई प्रेस क्लब ने भी शुक्रवार को मीडिया और खासकर पीटीआई के पत्रकार के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार की निंदा की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप