निर्माता बोनी कपूर को सता रही है पत्नी श्रीदेवी की याद, शेयर कर रहे हैं अनदेखी तस्वीरें

निर्माता बोनी कपूर को सता रही है पत्नी श्रीदेवी की याद, शेयर कर रहे हैं अनदेखी तस्वीरें

बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी को हर पल याद करते हैं। दोनों की शादी की कहानियां काफी मशहूर है। बोनी श्रीदेवी के प्यार में इस कदर कैद थे कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की।

बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी को हर पल याद करते हैं। दोनों की शादी की कहानियां काफी मशहूर है। बोनी श्रीदेवी के प्यार में इस कदर कैद थे कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की। वह अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ मनमोहक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। आज यानी 19 जनवरी को बोनी ने सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग की यादें ताजा कीं। दिग्गज अभिनेत्री दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल हुई थी जब बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से उनकी मौत हो गई। वह 54 वर्ष की थी।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान की बढ़ी मुसीबतें, PTI विदेशी फंडिंग मामले में प्रमुख दस्तावेजों को सार्वजनिक करने का आदेश 

19 जनवरी, निर्माता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1987 की फिल्म मिस्टर इंडिया के कलाकारों और क्रू के साथ पुरानी तस्वीरें साझा कीं। बोनी ने प्रशंसकों को श्रीदेवी, अनिल कपूर और यहां तक कि दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान और अभिनेता अमरीश पुरी की कई तस्वीरें दीं। बोनी ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह 1985 में इस दिन था कि हमने मिस्टर इंडिया की शूटिंग शुरू की, फिल्म के निर्माण से कुछ क्षण साझा किए।" 

इसे भी पढ़ें: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लिया संन्यास, खेल रही हैं अपने आखिरी कुछ मैच 

शेखर कपूर द्वारा निर्देशित, मिस्टर इंडिया 1987 में रिलीज़ हुई थी। बोनी कपूर और सुरिंदर कपूर द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म में अनिल कपूर, श्रीदेवी और अमरीश पुरी ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। अपनी रिलीज़ के बाद, मिस्टर इंडिया एक बड़ी व्यावसायिक सफलता बन गई और वर्ष की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी बन गई।