Quality S** से लेकर फैशन सेंस की रेटिंग तक, कुछ ऐसा होने वाला है Koffee With Karan 7 का पांचवां एपिसोड

Koffee With Karan 7
Instagram
एकता । Aug 02, 2022 4:02PM
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को अपने रियलिटी चैट शो कॉफी विद करण 7 के अगले एपिसोड का प्रोमो साँझा किया है। सीजन के इस पांचवें एपिसोड में अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर दिखाई देने वाले हैं, जो 4 जुलाई को प्रसारित किया जायेगा।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को अपने रियलिटी चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan) के अगले एपिसोड का प्रोमो साँझा किया है। सीजन के इस पांचवें एपिसोड में अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर दिखाई देने वाले हैं, जो 4 जुलाई को प्रसारित किया जायेगा। जानकारी के लिए बता दें कि आमिर और करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले दोनों ने कॉफी विद करण 7 में शिरकत की और होस्ट के साथ मिलकर अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी बातें भी की।

इसे भी पढ़ें: Ananya-Aditya की सीक्रेट रिलेशनशिप से लेकर Vijay Deverakonda की Known डार्लिंग तक, देखें Koffee With Karan का धमाकेदार एपिसोड

कॉफी विद करण 7 के पांचवें एपिसोड का प्रोमो करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह करीना कपूर और आमिर खान का परिचय देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पूरे शो के कुछ अंश दिखाए गए हैं। शो के होस्ट करण जौहर अपने गेस्ट से सवाल करते हैं कि बच्चों के बाद क्वालिटी सेक्स रियलिटी है या मिथ। इसका जवाब देते हुए करीना कहती है, "करण आपको तो नहीं पता होगा"। इसपर करण कहते हैं कि मेरी मम्मी यह शो देख रही हैं, उन्हें अच्छा नहीं लगेगा कि तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में बुरा बोल रही हो। इतने में आमिर उन्हें टोकते हुए कहते हैं, "आपकी माँ को आपके दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने में कोई आपत्ति नहीं है? कैसे सवाल कर रहा है ये?"

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan में नजर आईं Samantha Ruth Prabhu, एक्स हसबैंड Naga Chaitanya को तलाक देने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

आमिर के फैशन सेंस को नंबर देती नजर आईं करीना

प्रोमो में आमिर खान, करीना कपूर से सवाल पूछते हैं कि वह उनके फैशन सेंस को 1 से 10 में से कितने नंबर देंगी। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री कहती हैं कि माइनस। इसके बाद अभिनेता करण से कहते हैं कि आप जब भी शो करते हो तब किसी न किसी का इंसल्ट होता ही होता है, कोई न कोई रोता जरूर है। इसके अलावा आमिर ने करीना से यह भी पूछा कि वह उनमें क्या बर्दास्त करती हैं जो वह दूसरों में सहन नहीं कर सकती हैं। इसका जवाब देते हुए कहा, "तुम एक फिल्म को खत्म करने में 100-200 दिन लगाते हो। अक्षय कुमार की फिल्म 30 दिनों में खत्म हो जाती है। अभिनेत्री का जवाब सुनकर अभिनेता हैरान रह जाते हैं।

अन्य न्यूज़