पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा ने कोर्ट से की केस बरी करने की अपील, खुद को बताया बेगुनाह

raj kundra
ANI
राज कुंद्रा ने अश्लील सामग्री से संबंधित ऐप मामले में बरी किए जाने की अपील की।कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने 20 जुलाई को अपने मुवक्किल को आरोपमुक्त करने की अपील करते हुए अर्जी दाखिल की थी। इसका ब्योरा बुधवार को उपलब्ध हुआ।

मुंबई। व्यवसायी राज कुंद्रा ने यहां एक मजिस्ट्रेट की अदालत में एक आवेदन दाखिल कर उन्हें अश्लील सामग्री से संबंधित ऐप मामले में बरी किए जाने की अपील की। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को इस मामले में जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल जमानत पर हैं। कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने 20 जुलाई को अपने मुवक्किल को आरोपमुक्त करने की अपील करते हुए अर्जी दाखिल की थी। इसका ब्योरा बुधवार को उपलब्ध हुआ। आवेदन में कहा गया है कि पुलिस को इस बात का कोई सबूत नहीं मिला कि कुंद्रा ने कथित अपराध से कोई मौद्रिक या अन्य लाभ कमाया।

इसे भी पढ़ें: अदाओं ने बांधा समा, बोल्डनेस देखकर उड़ गए लोगों के होश, चर्चा का विषय बनीं Esha Gupta की नई तस्वीरें

अदालत ने अभियोजन पक्ष को आठ सितंबर को जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। एक महिला ने पुलिस से संपर्क कर कुंद्रा पर कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनके और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। यह मामला मुंबई अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया था। कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 292 व 293, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और स्त्री अशिष्ट रूपण (प्रतिषेध) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़