करण जौहर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे राजकुमार और जाह्नवी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

करण जौहर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे राजकुमार और जाह्नवी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म रूही से दर्शकों का दिल जीतने के बाद जान्हवी कपूर और राजकुमार राव 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) में फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। सोमवार को धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से जारी एक छोटे वीडियो के माध्यम से इस फिल्म के बारे में जानकारी दी गयी।

फिल्म रूही से दर्शकों का दिल जीतने के बाद जान्हवी कपूर और राजकुमार राव 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) में फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। सोमवार को धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से जारी एक छोटे वीडियो के माध्यम से इस फिल्म के बारे में जानकारी दी गयी। वीडियो को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है। वीडियो में एक नीली जर्सी, एक क्रिकेट गेंद है और जान्हवी और राजकुमार को महेंद्र और महिमा के रूप में पेश किया गया है। वीडियो में जान्हवी और राजकुमार की आवाज भी सुनाई देती है लेकिन पूरा वीडियो केवल टेक्ट से ही बना है।

इसे भी पढ़ें: आर्यन खान को सलाखों में डालने वालों को नहीं छोड़ेंगे शाहरुख खान, NCB के खिलाफ एक्शन की तैयारी में लीगल टीम

छोटे से वीडियो में आप जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की आवाज में यह करते हुए सुन सकते हैं कि “एक सपने को हासिल करने के लिए दिलों की साझेदारी की जरूरत होती है! इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शंस ट्विटर हैंडल लिखा पेश है #MrAndMrsMahi, जीत की लय के लिए बना मैच! 7 अक्टूबर, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल फेम शरण शर्मा ने किया है।

इसे भी पढ़ें: ‘सत्यमेव जयते’ सीक्वल में तीन भूमिकाएं निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था: जॉन अब्राहम

राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा कभी-कभी आप अपने सपनों का पीछा नहीं कर सकते, अकेले! शरण शर्मा द्वारा निर्देशित जान्हवी कपूर के साथ मैदान पर इस साझेदारी के लिए उत्साहित हूं। 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। 

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया एक सपना, जिसका दो दिलों ने पीछा किया। पेश है Mr And Mrs Mahi, शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, जो अपने जादू के स्पर्श के साथ बताने के लिए एक और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ गये है! राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत, एक साझेदारी जिसे आगे देखना है। 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों उर्फ ​​सिनेमा पर मिलते हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...