RRR के बाद फिर से दिल जीतने आ रहे हैं राम चरण, आरसी 16 का फर्स्ट लुक देखकर झूम उठे फैंस

Ram Charan
@BuchiBabuSana
रेनू तिवारी । Mar 28 2023 2:46PM
27 मार्च सोमवार को बुच्ची बाबू सना ने राम चरण को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने अभिनेता के साथ अपनी पहली फिल्म आरसी 16 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया। इसमें चरण इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं।

एक्टर राम चरण को व्यापक रूप से तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक माना जाता है। आरआरआर स्टार को उनकी शानदार स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी प्रदर्शन के कारण बहुत से लोग पसंद करते हैं। अभिनेता जल्द ही बुची बाबू सना द्वारा निर्देशित आरसी 16 में दिखाई देंगे। राम चरण की नयी फिल्म की प्रतीक्षा करने वालों के लिए यहां एक अपडेट है। बुच्ची बाबू सना ने आने वाली फिल्म का  फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। उन्होंने मेगा पावर स्टार के लिए एक प्यारा संदेश भी पोस्ट किया।

इसे भी पढ़ें: पठान की सफलता के बाद Shah Rukh Khan ने खरीदी 10 करोड़ की Rolls-Royce कार! देखें वीडियो

आरसी 16 फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

27 मार्च सोमवार को बुच्ची बाबू सना ने राम चरण को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने अभिनेता के साथ अपनी पहली फिल्म आरसी 16 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया। इसमें चरण इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्वीट में लिखा है- "द मैन विथ ए गोल्डन हार्ट हैप्पी बर्थडे टू यू डियरेस्ट (मेगा पावर स्टार / ग्लोबल स्टार) राम चरण सर अपने काम और दयालुता से दूसरों को चमकाते और प्रेरित करते रहें।" RC 16 का निर्माण Mythri Movie Makers के बैनर तले किया जाएगा।

राम चरण के लिए आगे क्या?

चरण काम के मोर्चे पर व्यस्त दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार आचार्य में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, वह वर्तमान में एस शंकर द्वारा निर्देशित गेम चेंजर पर काम कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी प्रमुख महिला के रूप में हैं। इसके 2024 में स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है।

अन्य न्यूज़