रेखा की Xerox Copy लगती हैं उनकी भांजी, खूबसूरती देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

rekha niece
prabhasakshi
रेखा की एक बहन का नाम कमला सेल्वाराज है, जो पेशे से डॉक्टर हैं। कमला की बेटी का नाम प्रिया सेल्वराज है। वो भी अपनी मां की तरह डॉक्टर ही हैं। चेन्नई में प्रिया का काफी नाम है। प्रिया अपनी मौसी रेखा की कॉपी दिखती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज इतनी उम्र में भी रेखा पहले जितनी ही हसीन दिखती हैं और किसी भी नई एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। रेखा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कभी फिल्मों तो कभी अपने लव अफेयर्स के कारण, रेखा किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। 

इसे भी पढ़ें: बोल्ड सीन्स देखने के लिए नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे, MX Player की इन वेब सीरीज को देखकर फ्री में लें मज़े

रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में हुआ था। रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है। उनके जन्म के समय उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी। रेखा तमिल फिल्मों के सुपरस्टार जैमिनी गणेशन और तेलुगु अभिनेत्री पुष्पावली की बेटी हैं। रेखा के जन्म के समय उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी। रेखा के पिता ने ना तो रेखा को और ना ही उनकी माँ को कभी स्वीकार किया था। रेखा के पिता जैमिनी गणेशन ने एक शादी की थी और तीन महिलाओं के साथ उनके संबंध थे। रेखा की 7 बहनें और 1 भाई हैं। रेखा के अपनी बहनों के साथ अच्छे संबंध हैं।

इसे भी पढ़ें: तलाक के 5 साल बाद अरबाज़ खान को लेकर मलाइका में किया बड़ा खुलासा, कहा- बंद कमरे में पूरी रात मेरे साथ...

रेखा की एक बहन का नाम कमला सेल्वाराज है, जो पेशे से डॉक्टर हैं। कमला की बेटी का नाम प्रिया सेल्वराज है। वो भी अपनी मां की तरह डॉक्टर ही हैं। चेन्नई में प्रिया का काफी नाम है। प्रिया अपनी मौसी रेखा की कॉपी दिखती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। प्रिया इंस्टाग्राम पर भी अपनी काफी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैमिली फोटोग्राफ के अलावा अपनी भी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस को प्रिया की फोटो देखते ही रेखा की याद आती है। प्रिया की एक तस्वीर पर एक यूजर्स ने लिखा ये तो बिल्कुल रेखा की कॉपी हैं।

अन्य न्यूज़