Mohabbat Mubarak कहकर ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने शेयर की अपनी शादी समारोह की पहली झलक

Richa Chadha
Richa Chadha Instagram
रेनू तिवारी । Sep 30, 2022 2:53PM
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने इसे ऑफिशियल कर दिया है, इस जोड़े ने ढाई साल पहले अपने मिलन को औपचारिक रूप दिया था। अब वे दोस्तों और परिवार के साथ अपने मिलन का जश्न मना रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में वे बेहद प्यारे लग रहे हैं।

प्रेस विज्ञप्ति पीआर अहमद खान: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने इसे ऑफिशियल कर दिया है, इस जोड़े ने ढाई साल पहले अपने मिलन को औपचारिक रूप दिया था, और अब वे दोस्तों और परिवार के साथ अपने मिलन का जश्न मना रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में वे बेहद प्यारे लग रहे हैं। और ये तस्वीर इनके प्यार की एक गवाही हैं। अली फज़ल, अबू जानी और संदीप खोसला के जोड़े में और ऋचा चड्ढा राहुल मिश्रा के कस्टम मेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 'कुछ राज कभी दबे नहीं रहते' रिलीज हुआ Drishyam 2 का सस्पेंस से भरा टीजर, Ajay Devgn कबूल करेंगे जुर्म?

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने अपने साझा बयान में कहा था कि दो साल पहले हमने अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया और तभी महामारी ने हम सभी को प्रभावित किया। देश के बाकी हिस्सों की तरह, हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत त्रासदियों से जूझ रहे थे। और अब, जैसा कि हम सभी राहत की सांस ले रहे है और इसका आनंद उठा रहे है, हम अपने परिवारों और दोस्तों के साथ जश्न मनाने जा रहे हैं और हमारे रास्ते में आने वाले सभी आशीर्वादों के लिए हम बहुत ही मार्मिक और आभारी हैं। हम आपको अपना प्यार ही दे सकते हैं।

अन्य न्यूज़