'कुछ राज कभी दबे नहीं रहते' रिलीज हुआ Drishyam 2 का सस्पेंस से भरा टीजर, Ajay Devgn कबूल करेंगे जुर्म?

Drishyam 2
Instagram
एकता । Sep 29, 2022 7:59PM
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम' के सीक्वल का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो इस साल 18 नवंबर को खत्म होने वाला है। आज गुरुवार को फिल्म का रिकॉल टीज़र रिलीज कर दिया गया है। रिकॉल टीज़र में फिल्म के पहले पार्ट की झलक दिखाई गई है।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम' के सीक्वल का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो इस साल 18 नवंबर को खत्म होने वाला है। अभिनेता ने हाल ही में 'दृश्यम 2' का पहला पोस्टर रिलीज किया था। जिसके बाद आज गुरुवार को फिल्म का रिकॉल टीज़र रिलीज कर दिया गया है। रिकॉल टीज़र में फिल्म के पहले पार्ट की झलक दिखाई गई है, जिसके साथ बैकग्राउंड में 'कुछ राज कभी दबे नहीं रहते' लिखा दिखता है। इसके बाद अजय स्क्रीन पर आते हैं और कहते हैं, 'मेरा नाम विजय सलगांवकर है और ये मेरा कन्फेशन है।' दृश्यम 2 के टीज़र में भले ही दूसरे पार्ट की ज्यादा झलक नहीं दिखाई गयी हो लेकिन आप इसमें पहले पार्ट का सस्पेंस और थ्रिल महसूस कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: इन बेस्ट लम्हों के साथ खत्म हुआ Koffee With Karan का सातवां सीजन, धमाकेदार रहा आखिरी एपिसोड

फिल्म 'दृश्यम' साल 2015 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थीं। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर और ऋषभ चड्ढा नजर आए थे। थ्रिलर कहानी और कलाकारों के शानदार अभिनय ने लोगों को फिल्म देखने के लिए उत्साहित किया। नतीजा ये रहा कि महज 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की और साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई।

अन्य न्यूज़